Home » Recent (Slider) » अररिया : प्रदीप सिंह के प्रत्याशी बनने से बीजेपी कार्यकर्त्ता हो गये नाराज

अररिया : प्रदीप सिंह के प्रत्याशी बनने से बीजेपी कार्यकर्त्ता हो गये नाराज

Advertisements

अररिया

2019 लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है.NDA ने अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी है. अररिया लोकसभा क्षेत्र BJP के खाते में जाने के बाद से ही चर्चाओं का बाजार गरम हो चुका था, अररिया लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद प्रदीप कुमार सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है।
पूर्व सांसद प्रदीप सिंह को एनडीए गठबंधन से टिकट मिलते ही कार्यकर्ताओं में नाराजगी देखी जा रही है. अररिया BJP के एक गुट का कहना  है कि जो प्रत्याशी 2014 के मोदी लहर के बावजूद चुनाव हार गया, पुनः 2018 उपचुनाव में हार का सामना करना पड़ा, पार्टी द्वारा ऐसे लोगों को पुनः प्रत्याशी बनाना उचित नहीं है.हमलोग प्रत्याशी का बहिष्कार करते हुए नोटा का प्रयोग करेंगे ।

पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष चन्द्रशेखर बब्बन ने भी बागी उम्मीदवार के तौर पर अपनी दावेदारी पेश की है.उनका कहना है कि BJP द्वारा अच्छे योग प्रत्याशी को अपना उम्मीदवार बनाना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हुआ. ऐसे में में भी स्वतंत्र प्रत्याशी के रूप में लोकसभा चुनाव लडूंगा. वहीं दुसरे गुट का  कहना है कि जो लोग प्रदीप सिंह का विरोध कर रहे हैं उनका अपना निजी स्वार्थ है, पार्टी उन लोगों को जल्द ही माना लेगी और BJP जिसे अपना उम्मीदवार घोषित करेगी हम लोग मिल कर उसे जिताने का काम करेंगे।

 

अररिया से मेराज खान की रिपोर्ट …

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

आदर्श बूथ पर 98 वर्षीय वृद्ध और वृद्धा ने किया मतदान

सुभाष चन्द्र झा कोशी टाइम्स @ सहरसा. जिला परिषद स्थित आदर्श चुनाव बूथ पर वयोवृद्ध मतदाताओ ने उल्लासमय वातावरण में ...