Home » Breaking News » कटिहार:आजमनगर पोखर में लाश मिलने से सनसनी , हत्या की आशंका

कटिहार:आजमनगर पोखर में लाश मिलने से सनसनी , हत्या की आशंका

Advertisements

मुरली मनोहर घोष
कोसी टाइम्स@बारसोई, कटिहार

आजमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत खरसौता पंचायत के कांदौल गांव के निकट बिहार बंगाल सीमा पर बड़ी पोखर में एक लाश मिलने से लोगों में सनसनी फैल गई है । मृतक की निशानदेही निकटवर्ती पश्चिम बंगाल के कुसोल गांव निवासी जगरनाथ मालदार के रूप में हुई है । बताया जाता है कि लाश पर तेज धारदार हथियार से वार करने का निशान है ।

सूत्रों के अनुसार , शुक्रवार की सुबह 10:00 बजे उक्त तालाब में लाश देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंच कर लाश को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने के बाद मृतक के परिजनों को सौंप दिया है ।
बताया जाता है कि मृतक जगरनाथ महलदार कांदौल गांव के बड़ी पोखर में मछली पालन का कार्य गत 25 वर्षों से किया करता था तथा उक्त गांव के एक व्यक्ति के घर में ही रहता था । वही गांव के एक व्यक्ति के आंगन में खून के धब्बे भी मिलने का समाचार है । इस बाबत पुलिस ने कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है । बारसोई अनुमंडल के एसडीपीओ पंकज कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे हैं । लोगों को यहां आशंका है कि मृतक की हत्या तेज धारदार हथियार से कहीं दूसरी जगह करने के बाद सच को छुपाने हेतु लाश को पोखर में फेंक दिया गया है । अभीतक तथाकथित इस हत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है ।पूछताछ के बाद मौत के कारणों से पर्दा उठने की संभावना है ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

मधेपुरा:जलजमाव के कारण बिहारीगंज कुस्थन,राजगंज सड़क हुई जानलेवा

**सड़क पर बने हैं बड़े-बड़े गड्ढे राहगीरों को हो रही परेशानी मुकेश कुमार कोसी टाइम्स@बिहारीगंज,मधेपुरा बिहारीगंज–कुस्थन राजगंज सड़क मार्ग दिन ...