Home » Breaking News » मधेपुरा:आलमनगर में शराब के साथ एक शराब कारोबारी को किया गया गिरफ्तार

मधेपुरा:आलमनगर में शराब के साथ एक शराब कारोबारी को किया गया गिरफ्तार

Advertisements

ब्रजेश कुमार

कोसी टाइम्स@आलमनगर,मधेपुरा

आलमनगर थाना क्षेत्र के मुख्य सड़क में स्थित आदर्श होटल के पीछे नमगिरा तालाब की ओर जाने वाली कच्ची सड़क से एक शराब कारोबारी को एक बोरा में 26 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।

इस बाबत थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिला कि शराब कारोबारी बोरा में शराब लेकर शराब की बिक्री कर रहा है सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी गौरी शंकर सिंह एवं पुलिस बल के साथ जब छापेमारी की गई तो पुलिस को देखकर कारोबारी शराब का बोरा लेकर भागने लगा जिसे खदेड़ कर पकड़ा गया। जांच के उपरांत बोरा से 375ml रॉयल चैलेंज के साथ बोतल वहीं रॉयल स्टेज के 375ml का 6 बोतल रॉयल चैलेंज के 750ml का 13 बोतल बरामद किया गया जिसके बाद कारोबारी से पूछताछ के बाद कारोबारी अपना नाम कारे मंडल पिता गल्टी मंडल जो बिहारीगंज थाना क्षेत्र के कुमहारपुर का रहने वाला बताया वही वर्तमान में आलमनगर पूर्वी पंचायत स्थित बलसोताधार में किसी रिश्तेदार के यहां रहने की बात कही वहीं इस कारोबार में शामिल अन्य लोगों की संभावना को देखते हुए कारोबारी से पूछताछ की जा रही है वहीं गिरफ्तार कारोबारी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

गुरु पूर्णिमा पर शशि सरोजनी रंगमंच सहरसा द्वारा वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा मंगलवार को गुरु पूर्णिमा के पावन अवसर पर शशि सरोजनी रंगमंच सेवा संस्थान द्वारा पौधरोपण ...