Home » Breaking News » सहरसा:बसनही थाना क्षेत्र के सुरसर नदी से अज्ञात लड़की का शव बरामद

सहरसा:बसनही थाना क्षेत्र के सुरसर नदी से अज्ञात लड़की का शव बरामद

राज आर्यन गुड्डू

कोसी टाइम्स@महुआ बाजार,सहरसा

सोनबरसा राज प्रखण्ड अंतर्गत बसनही थाना क्षेत्र के सहसोल हाई स्कूल के समीप सुरसर नदी से रविवार की सुबह करीब 14 वर्षीय अज्ञात लड़की का शव बरामद किया गया।मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह अज्ञात शव को सुरसर नदी में किनारे लगा ग्रामीणों के द्वारा देखा गया।14 वर्षिय अज्ञात शव पाए जाने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी।शव को देखने लोगो की भीड़ नदी किनारे जुटने लगी।

वही घटना की सूचना मिलते ही बसनही थाना पुलिस मौके पर पहुँच शव को नदी से निकाल पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया।सूत्रों के अनुसार शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि करीब दो सप्ताह पूर्व उसकी हत्या कर साक्ष्य छुपाने की नियत से कहि दूसरे जगह सुरसर नदी में फेंक दिया गया हो।जीसके बाद पानी मे बहकर सहसोल हाइ स्कूल के समीप सुरसर नदी के किनारे लग गया।घटना के बाबत बसनही थानाध्यक्ष मनोज प्रसाद सिंह ने बताया कि बरामद शव की पहचान नहीं हो पायी हो। यूडी केस दर्ज कर अग्रतर कारवाई की जा रही हैं।

 

Comments

comments

x

Check Also

“बिहार की धरती”

बिहार की धरती चाणक्य आर्यभट्ट और अशोक गौरवान्वित हुआ समस्त भूलोक बौद्ध–जैन–सिख–नव अवतरण शिक्षा–ज्ञान का उदित संचरण दिनकर की कलम-राष्ट्र ...