Home » Others » सुपौल:होली में हुड़दंग मचाने वालों पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर

सुपौल:होली में हुड़दंग मचाने वालों पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर

संजय कुमार भगत

कोसी टाइम्स@छातापुर,सुपौल
होली पर्व पर विधि व्यवस्था को बनाये रखने को लेकर छातापुर थाना परिसर में शनिवार को शांति समिति की बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता बीडीओ अजीत कुमार सिंह ने की। इसमे जनप्रतिनिधि, सामाजिक कार्यकर्ता, प्रबुद्धजन समेत आमजन भाग लिये। बीडीओ श्री सिंह ने कहा कि रंगों का त्योहार होली सभी आपसी सौहार्द और भाईचारा के साथ मनाएं। उन्होंने कहा कि शांति विधि व्यवस्था को लेकर प्रशासन को आमजनों की सहयोग की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि असमाजिक तत्त्वों द्वारा फैलाएं जाने वाले अफवाह से सभी को बचने की जरूरत है। बताया कि होली का आनंद सभी आचारसंहिता को ध्यान में रखते हुये लेने का कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि होली में प्रशासन काफी सजग रहेगी। इसको लेकर सभी प्रशासन का पूरा सहयोग देने का कार्य करेंगे।

थानाध्यक्ष राघव शरण ने कहा कि होली में डीजे पर पूर्ण पाबंदी है। उन्होंने कहा कि जबरन कोई किसी को रंग गुलाल नही लगायेंगे। उन्होंने कहा कि पुलिस होली में शांति विधि व्यवस्था को लेकर काफी चौकस रहेगी। चप्पे चप्पे पर पुलिस बलों की तैनाती की जायेगी। असामाजिक तत्त्वों और अफवाह फैलाने वाले हुड़दंगियों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। लोगों से आग्रह किया कि किसी को इच्छा के विरुद्ध रंग ना लगाएं उन्होंने होली के मौके पर पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था बनाए जाने की बात कही ।उन्होंने कहा कि अवैध शराब निर्माण और बिक्री के विरुद्ध अभियान चलाकर छापेमारी की जा रही है । उधर, कई वक्ताओं ने बैठक में शराब की बिक्री पुलिस की संलिप्तता से होने का मुद्दा उठाया। इस मौके पर सीओ सुमीत कुमार सिंह, हीरा प्रसाद सिंह, सुक देव प्रसाद भगत, शालिग्राम पाण्डेय, जवाहर प्रसाद सिंह, रघुनंदन पासवान, सुशील कुमार मंडल, ललन कुमार यादव, मदन श्रीवास्तव, शिव लाल यादव, प्रमोद यादव, सरयुग प्रसाद मंडल, शिव कुमार भगत, महेंद्र सिंह, उदित नारायण यादव, राजू सिंह, शिशुपाल सिंहव बच्छावत, मजहरुल हक खा, अमरेंद्र नारायण सिंह, पुनीत लाल हजारी, धर्मेंद्र राम, सोमन साह, इंदू मंडल, लाल झा, मो. जियाउल, शम्भू सिंह आदि थे।

Comments

comments

x

Check Also

“बिहार की धरती”

बिहार की धरती चाणक्य आर्यभट्ट और अशोक गौरवान्वित हुआ समस्त भूलोक बौद्ध–जैन–सिख–नव अवतरण शिक्षा–ज्ञान का उदित संचरण दिनकर की कलम-राष्ट्र ...