Home » Recent (Slider) » होली में हुड़दंग मचाने वालों पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर

होली में हुड़दंग मचाने वालों पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर

अमित कुमार
कोशी टाइम्स @ घैलाढ़ , मधेपुरा.

घैलाढ़ :- होली पर्व पर विधि व्यवस्था को लेकर घैलाढ़ थाना परिसर में शुक्रवार को शांति समिति की बैठक थाना अध्यक्ष सुनील भगत कीअध्यक्षता में हुई।जिस में दोनों समुदाय के लोग सामिल हुए । थानाअध्यक्ष सुनील भगत ने उपस्थित लोगों से रंगो के त्योहारों को लेकर आपसी सौहार्द और भाई चारा का मिसाल पेश करने की अपील की ।इस क्रम में लोगों ने शांति व्यवस्था को बहाल करने में प्रशासन को पूरी तरह से सहयोग प्रदान करने के प्रति आश्वस्त किया ।

इस मौके पर थाना अध्यक्ष ने लोगों से आग्रह किया कि किसी को इच्छा के विरुद्ध रंग ना लगाएं उन्होंने होली के मौके पर पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था बनाए जाने की बात कही । बैठक में शामिल थाना क्षेत्र के लोगों ने क्षेत्र में अवैध शराब के निर्माण बिक्री करने की जानकारी इसके अलावा अन्य सदस्यों ने निर्धारित स्थानों पर होलिका दहन करने की बात कही।साथ ही हुड़दंगियों से निबटने पर भी जोर दिया । बैठक में थाना प्रभारी ने लोगों को कहा कि अवैध शराब निर्माण और बिक्री के विरुद्ध अभियान चलाकर छापेमारी की जा रही है साथ ही होली में हुड़दंग पर विशेष नजर रखी जाएगी । कहा कि शराब बेचने वाले व डीजे बजा हुड़दंग करने वालों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी । लेकिन आम लोगों का भी सहयोग मिलना चाहिए।

उपस्थित दोनों समुदाय के लोगों ने सौहार्दपूर्ण पर्व मनाने की बात कही। मौके पर जदयू के प्रखंड अध्यक्ष राज किशोर यादव ,जदयू के जिला महासचिव शंभू यादव, जाप के युवा जिला अध्यक्ष डॉ बीके आर्यन श्रीनगर पंचायत मुखिया जयनन्दन यादव घैलाढ़ सरपंच हीरा कामती , राजद के नेता प्रो अमरेंद्र रामचंद्र उर्फ रामू बाबू , रोशन यादव जेपी सहित कई गण्यमान लोग उपस्थित थे।

Comments

comments

x

Check Also

“बिहार की धरती”

बिहार की धरती चाणक्य आर्यभट्ट और अशोक गौरवान्वित हुआ समस्त भूलोक बौद्ध–जैन–सिख–नव अवतरण शिक्षा–ज्ञान का उदित संचरण दिनकर की कलम-राष्ट्र ...