Home » Breaking News » कटिहार : जदयू महासचिव सह मुखिया पति की गोली मारकर हत्या

कटिहार : जदयू महासचिव सह मुखिया पति की गोली मारकर हत्या

Advertisements

 

मुरली मनोहर घोष
कोसी टाइम्स  @ बारसोई, कटिहार.

बेखौफ अपराधियों ने कटिहार जिला जदयू के महासचिव सह बलरामपुर प्रखंड के रामपुर हरदा पंचायत की मुखिया मोमिना खातून के पति मोहम्मद दिलखुश की हत्या गुरुवार रात 9:00 बजे बालूगंज – तेलता पथ पर बालूगंज ग्राम के निकट गोली मारकर की है। इस संबंध में उनके पुत्र तथा पत्नी मुखिया मोमिना खातून ने मीडिया तथा पुलिस पदाधिकारियों के समक्ष बालूगंज गांव के गरीब नवाज , धापी के सेफ अकरम तथा तेलता के एक नेता मिश्रा जी पर एक साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है।

बताया जाता है कि मृतक मोहम्मद दिलखुश गुरुवार के दिन लगभग 2:30 बजे निकटवर्ती पूर्णिया जिले के बायसी के लिए बाइक से रवाना हुए थे तथा उन्होंने बायसी पहुंचकर अपनी पत्नी को लगभग 7:00 बजे रात फोन भी किया था तथा उन्हें खाना बनाकर रखने की बात भी कही थी, इसी बीच उनके लौटते वक्त बालूगंज गांव के निकट अपराधियों ने सुनसान जगह पाकर उन पर 5 गोली चलाई जिससे मोहम्मद दिलखुश की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई ।आगे, उनके पुत्र का कहना है कि दिलखुश बराबर उन्हें तथा उनकी मुखिया मां को यह कहते थे कि उन्हें स्थानीय उक्त तीन लोगों से ही जान का खतरा है ।बहरहाल यहां अपराधियों की संख्या कितनी थी , यह भी स्पष्ट नहीं है।

घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक , कटिहार विकास कुमार के निर्देश पर तेलता ओपी अध्यक्ष राधेश्याम सिंह यादव , बलरामपुर थाना अध्यक्ष अंजय अमन , बारसोई एसडीपीओ पंकज कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने हेतु उसे सदर अस्पताल , कटिहार भेज दिया है। मृतक दिलखुश के साथ बाइक पर और कोई लोग थे या नहीं , यह अभी स्पष्ट नहीं है । फिलहाल इस घटना से पूरे क्षेत्र में यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई है तथा आम लोग मोहम्मद दिलखुश के घर पर भारी संख्या में पहुंच रहे हैं। आगे , राजनीति से जुड़े हाई प्रोफाइल लोगों के नाम आने से आशंका व्यक्त की जा रही है कि पुलिस दबाव में आकर यहां इस मामले को ठंडे बस्ते में डाल सकती है जैसा कि पिछले कई वर्षों में हुई कई हत्याओं के मामले को बारसोई अनुमंडल की पुलिस अभी तक ठंडे बस्ते में डाल रखी है तथा हत्यारे को अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है ।आगे, 31 जनवरी 2014 को हुई बारसोई डकैत पूजा में अभिलाष कुमार साह की दिनदहाड़े हुई हत्या को लोग अभी तक नहीं भूले हैं । हत्या की यह मामला अभी तक अनसुलझी रह गई है।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सुपौल : निजी स्कूल में अनुसाशन के नाम पर छात्र की बेरहमी से पिटाई

अजय कुमार कोसी टाइम्स @ सुपौल । छात्रों को अनुशासन में लाने के लिये शख्ती भी जरूरी है, लेकिन इस ...