Home » Breaking News » कटिहार में महिला 4 दिनों से लापता,अप्रिय घटना की आशंका

कटिहार में महिला 4 दिनों से लापता,अप्रिय घटना की आशंका

मुरली मनोहर घोष
कोसी टाइम्स@बारसोई, कटिहार

चंद्रकला देवी नामक एक महिला यहां पिछले 4 दिनों से लापता है।उसके परिवार के लोगों को आशंका है कि उसके साथ कोई अप्रिय घटना होने की आशंका है ।
बताया जाता है कि यह महिला गत 12 मार्च को अपने भाई की शादी में शरीक होने के लिए ग्राम-जाजा,थाना-कदवा, जिला-कटिहार हेतु लगभग 30 किमी दूर अपने पति खोगेन दास के घर ग्राम- कालीबारी ,थाना- दालकोला से 12 मार्च को अकेले चली थी। सूत्रों के अनुसार , उसके टुन्नीडिग्गी तक आने तथा वहां से बारसोई जाने हेतु टेंपू पकड़ने तक का पता चलता है , लेकिन उसके बाद उसका और कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है। बताया जाता है कि इस संबंध में संबंधित थाने को सूचित किया गया है। बावजूद उसके अभी तक कोई पता नहीं चल सका है ।
महिला के मायके वालों ने लोगों से अपील की है कि यदि किसी को उक्त महिला के बारे में बारे में कोई जानकारी मिले तो वे कृपया 9931121122 एवं 963182727563 मोबाइल नंबर पर सूचना देने का कृपा करेंगे। महिला की उम्र लगभग 28 वर्ष बताई जा रही है तथा वह बहुत कम बोलती है एवं सीधी -साधी स्वभाव की है। सूत्रों के अनुसार, महिला के मायके एवं ससुराल के लोगों ने अपने निकट संबंधी के यहां भी खोजबीन कर ली है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है जिससे उनके घर के लोगों तथा रिश्तेदारों में काफी चिंता छाई हुई है और वे काफी परेशान हैं तथा उन्हें आशंका है कि महिला या तो बारसोई से किसी गलत ट्रेन में बैठकर कहीं और चली गई है या फिर उसके साथ कोई अप्रिय घटना घटित हुई है।

Comments

comments

x

Check Also

“बिहार की धरती”

बिहार की धरती चाणक्य आर्यभट्ट और अशोक गौरवान्वित हुआ समस्त भूलोक बौद्ध–जैन–सिख–नव अवतरण शिक्षा–ज्ञान का उदित संचरण दिनकर की कलम-राष्ट्र ...