Home » Breaking News » महिला पत्रकार को अभद्र मेसेज भेजना पड़ा युवक को महंगा,हुए गिरफ्तार

महिला पत्रकार को अभद्र मेसेज भेजना पड़ा युवक को महंगा,हुए गिरफ्तार

Advertisements

मधेपुरा

बुधवार को शहर के एक लफंगे को सोशल साइट्स पर महिला पत्रकार को अभद्र संदेश भेजना महंगा पड़ गया।पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मो रफीक नामक एक युवक मधेपुरा की महिला पत्रकार गरिमा उरविशा को अभद्र संदेश भेजा जिसके बाद गरिमा ने उसे पूछा तो वो और भी अभद्र मेसेज भेजा जिसके बाद गरिमा मधेपुरा थाना जाकर प्राथमिकी दर्ज करा दी।कार्रवाई करते हए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

थानाध्यक्ष मधेपुरा ने बताया कि आरोपी युवक मो रफीक के खिलाफ सुसंगत धारा लगाते हुए कार्रवाई की गई है ।आवेदन पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

बताया जाता है कि उक्त युवक का छेड़खानी से लम्बा रिश्ता रहा है।कई बार उसे इस क्रम में मार भी खाना परा है लेकिन वो अपने आदत से बाज नही आ रहा था जिसे गरिमा जैसी लड़की ने सबक सिखाया है।गरिमा ने कोसी टाइम्स से बातचीत करते हुए अन्य लड़कियों से भी अपील किया है कि कोई भी लड़की गलत सहे नही वो आवाज निकाले और अपने या समाज मे हो रहे गलत पर रोक लगाए।मनचलों का जगह जेल है न कि घर।

सोशल साइट्स पर लफंगे के अविलम्ब गिरफ्तारी की मांग आवेदन देने के बाद ही जारी थी जो अब जाकर रुकी है।निश्चित ही गरिमा के इस कदम को सलाम है जो उसके अभद्र संदेश को सही नही बल्कि उचित अंजाम तक पहुंचाई।सोशल साइट्स पर गरिमा के इस एक्शन को सराहा जा रहा है।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सुपौल : निजी स्कूल में अनुसाशन के नाम पर छात्र की बेरहमी से पिटाई

अजय कुमार कोसी टाइम्स @ सुपौल । छात्रों को अनुशासन में लाने के लिये शख्ती भी जरूरी है, लेकिन इस ...