Home » आस-पास » सहरसा:नवहट्टा में क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन

सहरसा:नवहट्टा में क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन

**नवहट्टा में खेल के प्रति जो युवाओं में एकता है वह वास्तव में प्रशंसनीय है- रमेश कुमार शर्मा

राजेश डेनजील

कोसी टाइम्स@सहरसा 

सहरसा जिले नवहट्टा प्रखंड स्थित मां काली क्रिकेट क्लब धर्मपुर के द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। सोमवार को क्रिकेट टूर्नामेंट के आखिरी कड़ी में धरमपुर बनाम तेलवा के बीच जबरदस्त प्रदर्शन के साथ फाइनल मुकाबला खेला गया। आखिरी मैच के समापन करता युवा संगठन के अध्यक्ष रमेश कुमार शर्मा के द्वारा समापन समारोह में विजेता एवं उपविजेता टीम को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। समापन के मौके पर युवा संगठन के अध्यक्ष रमेश कुमार शर्मा ने कहा की यह मेरे लिए सौभाग्य की बात कि मेरे द्वारा इस क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन किया जा रहा है। हम आभार व्यक्त करते हैं मां काली क्रिकेट टूर्नामेंट के सभी समिति सदस्य को जिन्होंने इस लायक मुझे समझा।

वहीं रमेश कुमार शर्मा ने क्रिकेट खिलाड़ी वह आयोजकों को अपने निजी कोष से आर्थिक मदद भी किया। मौके पर रमेश कुमार शर्मा ने कहा कि खेल के प्रति जो युवाओं में एक जोश है वह सराहनीय है। खेल से आपसी समरसता व एकता कायम रहता है। क्रिकेट समापन समारोह के मौके पर आयोजक राजेश कुमार, अभिराम कुमार,नटवर , रुपेश, गोविंद, भोलन सहित कई अन्य मौजूद थे।

Comments

comments

x

Check Also

“बिहार की धरती”

बिहार की धरती चाणक्य आर्यभट्ट और अशोक गौरवान्वित हुआ समस्त भूलोक बौद्ध–जैन–सिख–नव अवतरण शिक्षा–ज्ञान का उदित संचरण दिनकर की कलम-राष्ट्र ...