Home » Recent (Slider) » मधेपुरा:रसूलपुर धुरिया में खुला पंचायत कृषि कार्यालय,मुखिया ने किया उद्घाटन

मधेपुरा:रसूलपुर धुरिया में खुला पंचायत कृषि कार्यालय,मुखिया ने किया उद्घाटन

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@चौसा, मधेपुरा

कृषि मंत्री बिहार सरकार के द्वारा संपूर्ण बिहार में एक साथ पंचायत कृषि कार्यालय का बिहार में बने पंचायत सरकार भवन में शुभारंभ किया गया ।इसी कड़ी में चौसा प्रखंड अंतर्गत रसलपुर धुरिया पंचायत सरकार भवन में विधिवत उद्घाटन मुखिया सुनीला देवी के द्वारा लाल रिबन काटकर की गई।

इस मौके पर किसान सलाहकार कुंज बिहारी शास्त्री ने कहा कि बिहार सरकार, कृषि विभाग के द्वारा योजनाओं का संपूर्ण जानकारी पंचायत कृषि कार्यालय के माध्यम से किसानों तक स समय मिल पाएगा और अधिक से अधिक कृषक बंधु विभाग की योजना से लाभ ले पाएंगे । मुखिया सुनीला देवी ने कहा कि पंचायत कृषि कार्यालय के माध्यम से पंचायत स्तर तक सभी किसानों को कृषि विभाग का समुचित लाभ के लिए जानकारी व पहल किए जाने पर बल दिया जाएगा क्योंकि किसान हमारा अन्नदाता है ।जो भगवान के समान हैं ।इनका सम्मान ही पंचायत के सर्वांगीण विकास के लिए महत्वपूर्ण होगा। इस मौके पर पंचायत अकाउंटेंट प्रवीण कुमार ,वार्ड सदस्य अनिरुद्ध मंडल, मंजू देवी ,फुल कुमारी सुभाष शर्मा ,रविंद्र मंडल ,अनिल शर्मा ,जितेंद्र भगत ,विनोद कुमार साह, अविनाश कुमार सिंह, सुमित सिंह, ब्रह्मदेव राम, बेचन महतो, सत्तन दास, मंटू यादव के अलावे सैकड़ों कृषक मौजूद थे।

Comments

comments

x

Check Also

“बिहार की धरती”

बिहार की धरती चाणक्य आर्यभट्ट और अशोक गौरवान्वित हुआ समस्त भूलोक बौद्ध–जैन–सिख–नव अवतरण शिक्षा–ज्ञान का उदित संचरण दिनकर की कलम-राष्ट्र ...