Home » Recent (Slider) » लोकतंत्र हो गया खत्म पटना और दिल्ली के लोग जनप्रतिनिधि को जिताने का लेते हैं ठेकेदारी-सांसद राजेश रंजन

लोकतंत्र हो गया खत्म पटना और दिल्ली के लोग जनप्रतिनिधि को जिताने का लेते हैं ठेकेदारी-सांसद राजेश रंजन

Advertisements

राजेश कुमार डेनजील

कोसी टाइम्स@सहरसा

सहरसा जिले के नवहट्टा प्रखंड क्षेत्र के प्रियदर्शनी मैदान में आयोजित कोसी क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन किया गया. समापन समारोह में अतिथि के तौर पर जन अधिकार पार्टी के संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव एवं रालोसपा के युवा प्रदेश उपाध्यक्ष शिवेंद्र कुमार जिसु भी शामिल हुए. क्रिकेट कप के अध्यक्ष प्रणब प्रताप राघव के द्वारा सांसद पप्पू यादव को मिथिला के पाग और चादर से सम्मानित किया गया. वहीं रालोसपा युवा प्रदेश उपाध्यक्ष जिसु सिंह को क्रिकेट कमिटी के संरक्षक सह पंसस सफीउल्लाह करी के द्वारा पाग और चादर से सम्मानित किया. समापन समारोह के दिन फाइनल मुकाबला मैच खगड़िया बनाम अरवल के बीच खेला गया. जहां अरवल की टीम ने ने टीम ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मैच को बहुत ही आसान तरीके से जीत लिया. वहीं समापन समारोह में विजेता टीम एवं उपविजेता टीम को उपस्थित अतिथि के द्वारा संयुक्त रूप से पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया.

सम्मान समारोह के मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद पप्पू यादव ने कहा कि बिहार से लेकर पूरे भारत में लोकतंत्र के साथ भी राजनीतिक हो रही है जो कहीं से कहीं से भी उचित नहीं है. लोकतंत्र आज के समय में पूर्ण रूप से खत्म हो गया है किसी प्रतिनिधि को जिताने का और जीत का फैसला आज के समय में लोकतंत्र में नहीं बल्कि पटना में और दिल्ली में बैठे लोगों के हाथों में है जनप्रतिनिधियों के जीत तो आजकल पूंजीपतियों आजकल पूंजीपतियों पूंजीपतियों तो आजकल पूंजीपतियों और दलाल ठेकेदारों के हाथों बिक रहा है. तो लोकतंत्र का क्या महत्व रह गया है. उन्होंने यह भी खुले तौर पर कहा कि जब तक जात और मजहब के नाम पर लोग अपनी राजनीतिक रोटियां सेकते रहेंगे. तब तक देश का भला कैसे हो सकता है. वहीं मौके पर उपस्थित शिवेंद्र कुमार जीसु ने कहा कि खेल के प्रति जो युवाओं में जागरूकता बढा है. स्थानीय प्रशासन से लेकर क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि को भी को भी युवाओं को सहयोग कर आगे बढ़ाने में मदद करना चाहिए. ताकि युवाओं के हौसले बुलंद हो सके और उन्हें जिला स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक खेल के मैदान में जाने में सफलता मिले.

मौके पर उपस्थित प्रखंड प्रमुख शमीम अख्तर पप्पू प्रखंड विकास पदाधिकारी विवेक रंजन मुखिया हिरेंद्र प्रसाद गुप्ता, राजद प्रखंड अध्यक्ष रामरूप यादव, मकसूद खान, अशोक यादव,नरेश गुप्ता, कमल गुप्ता, प्रणव राघव, आशीष कुमार सिंह, मंजूर आलम, असफाक आलम, एनसीसी संरक्षक नाजीम खान ,सफीउल्लाह कारी ,अध्यक्ष प्रणब प्रताप राघव, सचिव मंसूर खान ,कोषाध्यक्ष राजकिशोर चोधरी, कार्यकारी अध्यक्ष मो हिबजुल, मीडिया प्रभारी इफतेखार ,आसिफ कूमार ,  विकास ,सद्दाम, सहित अन्य कई मौजूद थे ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा में मतगणना के लिये मतगणना कर्मियों का हुआ प्रशिक्षण

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा मधेपुरा लोक सभा क्षेत्रान्तर्गत सहरसा जिले के तीन विधान सभा क्षेत्र 74 सोनवर्षा, 75-सहरसा तथा ...