Home » Recent (Slider) » जापान में पाकिस्तानी दूतावास के सामने किया गया पुलवामा आतंकी हमले का विरोध

जापान में पाकिस्तानी दूतावास के सामने किया गया पुलवामा आतंकी हमले का विरोध

विकास रंजन । टोक्यो, जापान.

पुलवामा में हुए आतंकवादी घटना से आक्रोशित भारतीयों ने जापान की राजधानी टोक्यो में पाकिस्तान दूतावास के आगे अपना आक्रोश प्रकट करते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।

मंगलवार को भारतीय प्रवासी काफी संख्या में एकत्रित होकर पाकिस्तान की एम्बसी अजबुजुबान टोक्यो पहुंचकर पाकिस्तान के आतकंवादियों को बढ़ावा देने की नियत के खिलाफ काफी नारे लगाए। सभी भारतीयों ने एक साथ हाथ में STOP TERRORISING WORLD की तख्ती उठाये हुए जमकर नारेबाजी की। भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद जैसे नारों से वहां और भी अन्य लोग इकठ्ठा हो गए। लोगो का गुस्सा व सुरक्षा को देखते हुए वहां तुरंत पुलिस फाॅर्स लगा दी गयी ।

जम्मू कश्मीर में हुए इस आतंकवादी घटना से हर हिंदुस्तानी चाहे देश हो या विदेश सभी दुखी और गुस्से में भी है।जापान हो या अमेरिका, इजराइल हो या फ़्रांस, ऑस्ट्रेलिया सही देशों ने पाकिस्तान की इस कायरना घटना पर दुःख जताया है। पुरे विश्व में एक ही नारा गूंज रहा है पाकिस्तान मुर्दाबाद, हिंदुस्तान जिंदाबाद ।

ज्ञातव्य हो की पुलवामा घटना में वीर गति प्राप्त हुए हमारे जवानों के लिए भी जापान में रह रहे भारतीय समुदाय के लोगो ने वैदिक कल्चरल हॉल, इस्कॉन मंदिर में जमा होकर उनके लिए भावभीनी श्रद्धांजलि भी दी।

Comments

comments

x

Check Also

“बिहार की धरती”

बिहार की धरती चाणक्य आर्यभट्ट और अशोक गौरवान्वित हुआ समस्त भूलोक बौद्ध–जैन–सिख–नव अवतरण शिक्षा–ज्ञान का उदित संचरण दिनकर की कलम-राष्ट्र ...