Home » Others » राष्ट्रीय वाॅलीबाल प्रतियोगिता में सहरसा की दो बेटियों का हुआ चयन,प्रसन्नता

राष्ट्रीय वाॅलीबाल प्रतियोगिता में सहरसा की दो बेटियों का हुआ चयन,प्रसन्नता

सुभाष चन्द्र झा
कोसी टाइम्स@सहरसा
सत्तर कटैया की दो बेटियों गौरी और प्रियंका का चयन राष्ट्रीय वाॅलीबाल प्रतियोगिता के लिये किया गया है।जिस का सारा श्रेय कोच धर्मेन्द्र सिंह नयन को जाता है ।सत्तर कटैया के सत्यनारायण चौपाल एवं संगीत देवी की सुपुत्री प्रियंका तथा धर्मेन्द्र यादव एवं पिंकी कुमारी की सुपुत्री गौरी कुमारी का चयन आगामी 24 से 28 फरवरी तक उड़ीसा के भुवनेश्वर में आयोजित सब जूनियर राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता के लिये किया गया है। सत्तर कटैया में खेल का अलख जगानेवाले जिला के जबरदस्त फुटबॉल,वॉलीबॉल, एथलीट खिलाड़ी रहे धर्मेनद्र सिंह नयन को जाता है इन खिलाड़ियों के चयन का सारा श्रेय ।श्री नयन लगातार कई वर्षों से सत्तर सहित जिला के खेल का बढ़ावा देने में लगे है सत्तर कटैया म0 वि0 में शारीरिक शिक्षा शिक्षक के पद पर कार्यरत नयन जिले के शिक्षकों के लिए एक मिशाल है।


कोशी स्पोर्ट्स सचिव ,जिला वॉलीबॉल संघ रौशन सिंह धोनी ने कहा कि व्यक्तिगत रूप से काफी खुश हूँ एवं दोनों ही खिलाड़ियों को हार्दिक बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूँ एवं भगवान से यही प्रार्थना करता हूँ कि श्री नयन जी को इसी तरह स्वस्थ बनाए रखे ताकि ये खेल के इन नए नए पौध को इसी तरह सींच कर सत्तर कटैया व सहरसा का नाम रौशन करे।दोनों बालिकाओं के चयन से जिला ही नहीं पुरे राज्य का नाम रौशन हुआ है । इनके चयन से पुरे जिलावासियो मे हर्ष व्याप्त है ।

Comments

comments

x

Check Also

“बिहार की धरती”

बिहार की धरती चाणक्य आर्यभट्ट और अशोक गौरवान्वित हुआ समस्त भूलोक बौद्ध–जैन–सिख–नव अवतरण शिक्षा–ज्ञान का उदित संचरण दिनकर की कलम-राष्ट्र ...