Home » Recent (Slider) » डीपीएस सिरोपट्टी खानपुर में सरस्वती मंदिर के लिए विधायक ने रखी आधारशिला

डीपीएस सिरोपट्टी खानपुर में सरस्वती मंदिर के लिए विधायक ने रखी आधारशिला

प्रियांशु कुमार

समस्तीपुर, बिहार.

समस्तीपुर जिले के खानपुर प्रखंड के अंतर्गत दिल्ली पब्लिक स्कूल खानपुर,सिरोपट्टी परिसर में विद्या की देवी माँ सरस्वती की मंदिर निर्माण के लिए रविवार को विधायक अशोक कुमार मुन्ना ने आधारशिला रखा। डीपीएस के संयोजक रामदेव सिंह ने बताया कि शिक्षा के मंदिर में माता की प्रतिमा की स्थापना की जाएगी। बहुत जल्द ही मंदिर का निर्माण कर माता की प्रतिमा स्थापित की जाएगी।यह प्रखंड के एकलौता विद्यालय होगा जहां विद्यालय परिसर में माता सरस्वती की प्रतिमा को स्थापित की जाएगी।

मौके पर उपस्थित लोगो को सम्बोधित करते हुए  विधायक ने कहा कि शिक्षक की भूमिका धरती पर सर्वोपरि है।उन्होंने माँ सरस्वती की दर्शन कर बच्चों को मन लगाकर पढ़ने की बात कही।मौके पर बिहार राज्य महिला आयोग की सदस्य नीलम सहनी, जिला पार्षद सदस्य स्वर्णिमा सिंह, प्रियंका कुमारी,मुखिया सुदामा देवी,पूर्व पंसस रामनारायण सिंह, रामबली चौधरी, सुरेंद्र प्रसाद,सिंह,उपप्रमुख धर्मेंद्र कुमार,शिक्षक लालबाबू,राजद प्रखंड अध्यक्ष मो.कलाम खा,डॉ0 चंद्रभूषण कुमार गुप्ता,डायरेक्टर प्रकाश कुमार,उप मुखिया ,उमेश कुमार,जयराम सहनी,उपेंद्र प्रसाद सिंह पूर्व शिक्षक साधु शरण सिंह,पूर्व उप प्रमुख पवन देव प्रसाद सिंह,हेमंत सिंह,अजय सिंह, ब्रजेश कुमार राय उर्फ मुंशी जी,गोविंद कुमार,संजय कुमार,मनोज कुमार आदि उपस्थित थे।

Comments

comments

x

Check Also

नवोदय विद्यालय के छात्र- छात्राओं ने सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि के लिए निकाला केंडिल मार्च

शुशांत कुमार सिंहेश्वर,मधेपुरा. श्रीनगर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद विरोध का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा ...