Home » Recent (Slider) » हाय रे वेलंटाइन वीक : प्रेमिका ने प्रेमी को बुला करवा दी हत्या

हाय रे वेलंटाइन वीक : प्रेमिका ने प्रेमी को बुला करवा दी हत्या

मो० मेराज आलम

मधेपुरा

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के मनहरा सुखासन में एक युवक की पीट- पीट कर मार देने का मामला प्रकाश में आया है।हत्या का कारण गांव के ही एक लड़की से अवैध संबंध बताया जा रहा है।पुलिस ने युवक की शव बरामद कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।घटना से चार दिन पूर्व ही युवक का अपहरण कर लिया गया था जिसका शिकायत मृतक के पिता ने थाना में दर्ज कराया था जहां बाद में पुलिस ने अनुसंधान कर पता लगाया।

 

मृतक विवेक कुमार को  पहले फोन करके बुलाया
गया फिर पहले हथौड़ा से वार किया गया पूरे तौर पर जब जख्मी हो गया तो बिजली का करंट लगाकर हत्या कर दी गई। लाश को ठिकाने लगाने के लिए घर में गड्ढा खोदकर लाश को छुपाया गया ।पिता ने 4 दिन पहले पुलिस को सूचना दी कि विवेक का अपहरण हो गया वैज्ञानिक तरीके से पता चला कि मृतिक किसी महिला से फोन पर बातचीत करता था पता चला कि महिला गांव की ही है जो की है उसे काफी समय तक बात होती है ।इस आधार पर महिला को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो मौत का राज का पता चला।

मृतक विवेक का सम्बंध पिछले कुछ दिनों से उस महिला से था जहाँ वो उनसे काफी देर तक बात किया करती थी।इधर इस बात की जानकारी महिला के पति को पता चल गया।फिर दोनों पति पत्नी ने मिल एक प्लान बनाया जहां महिला ने विवेक को फोन कर बुलाया और वहां दोनों ने मिल पीट पीट कर हत्या कर दिया और लाश को अपने ही घर ठिकाना लगा दिया।

जब तक विवेक को गड्ढा से निकाला गया देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि पूरा बदन फुल गया है और बदबू दे रहा था ।पुलिस की मौजूदगी में मिट्टी से विवेक का शव निकाला गया। निकालने के साथ हैं प्लास्टिक की पन्नी में बंद करके में शव वाहन में डालकर मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया जहां उनका शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है ।

मृतिका की पत्नी और मां का रो रो कर बुरा हाल है ।मृतिका के दो बेटी एक बेटा है। मृतक  का हाय बेटा हाय बेटा करते-करते सड़क पर गिर जा रही हैं ।चहुँ ओर चित्कार का माहौल है ।

इस संबंध में पुलिस पदाधिकारी वसी अहमद ने बताया कि पति पत्नी को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है।आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Comments

comments

x

Check Also

नवोदय विद्यालय के छात्र- छात्राओं ने सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि के लिए निकाला केंडिल मार्च

शुशांत कुमार सिंहेश्वर,मधेपुरा. श्रीनगर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद विरोध का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा ...