Home » Recent (Slider) » परिवहन विभाग द्वारा मुफ्त नेत्र जांच शिविर आयोजित

परिवहन विभाग द्वारा मुफ्त नेत्र जांच शिविर आयोजित

Advertisements

मधेपुरा

सोमवार को सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतिम दिन जिला परिवहन विभाग द्वारा मुफ्त नेत्र जांच शिविर का आयोजन सदर अस्पताल मधेपुरा में किया गया. मोटर यान निरीक्षक राकेश कुमार ने कहा कि इस जांच में जितने भी लोगों का जांच हुआ है उन्हें दवाई के साथ साथ चश्मा भी मुफ्त में परिवहन विभाग द्वारा उपलब्ध कराया गया. साथ ही सभी मरीजों एवं उनके अभिभावकों या परिजनों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए बताया गया. सोमवार को या नेत्र जांच शिविर लगाकर सड़क सुरक्षा सप्ताह का समापन हो गया. उन्होंने यह भी कहा कि अब से ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों की खैर नहीं है.

ज्ञात हो कि 30 वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के दौरान हर रोज परिवहन विभाग द्वारा अलग-अलग मुहिम चलाई गई और लोगों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया गया. लोगों की मानें तो सभी परिवहन विभाग के इस प्रयास को काफी सराहनीय कार्य बता रहे हैं.
प्रधान सहायक संजू कुमार एवं प्रोग्रामर रूपेश कुमार ने कहा कि ट्रैफिक नियमों का पालन करने से हमारा ही जीवन सुरक्षित रहता है. इसलिए सभी लोगों को ट्रैफिक नियमों का पालन करना चाहिए. मौके पर अर्जुन प्रसाद अमित कुमार एवं परिवहन विभाग के कर्मचारी सहित अन्य लोग मौजूद थे.

 

बबलू कुमार की रिपोर्ट

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

मधेपुरा : बाइक भिड़ंत में दो जख्मी

  कुमार साजन चौसा,मधेपुरा. उदाकिशनगंज मुख्य मार्ग पर सोमवार की देर संध्या दो बाइक की भिड़ंत में 2 लोग घायल ...