Home » Others » मधेपुरा:चौसा में दो दिवसीय हीरो मोटर साइकिल प्रदर्शनी मेला आयोजित

मधेपुरा:चौसा में दो दिवसीय हीरो मोटर साइकिल प्रदर्शनी मेला आयोजित

Advertisements

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@चौसा,मधेपुरा 

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड में जनता हाई स्कूल के मैदान में एस मोटर्स के सौजन्य से दो दिवसीय हीरो मोटर साइकिल प्रदर्शनी मेला का आयोजन किया गया।जिसका विधिवत उद्धघाटन चौसा पूर्वी के मुखिया प्रतिनिधि अभिनन्दन मंडल, चौसा पश्चिमी के मुखिया प्रतिनिधि सचिन कुमार बंटी, लौआलगान पश्चिमी मुखिया संतोष कुमार साह, घोषई पंचायत के मुखिया सुनील कुमार यादव, चौसा थाना के एएसआई आलोक कुमार अमल ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया ।

एस मोटर्स के संचालक सत्य प्रकाश गुप्ता उर्फ विदुर जी एवं भाई मनोवर आलम ने बताया कि इस प्रदर्शनी का मुख्य उद्देश्य हीरो कंपनी की तरफ से यह है कि हमारे ग्राहक को सुविधा पहुंचना है। हीरो मोटर साइकिल हीरो भारत का नंबर वन टू व्हीलर में अपना स्थान बनाए हुए है।इस का मुख्य कारन हीरो की अच्छी सर्विस है। और आगे भी यही रहेगा।मेला का आकर्षक हीरो की नई मोटर साइकिल स्ट्रीम 200 सीसी का बना हुआ था। किसी भी मोटर साइकिल पर 95 प्रतिशत फाइनेंस की सुविधा सिक्स पॉइंट 99 जिसका ब्याज दर 6.99 है। मेले में किसी भी मोटर साइकिल के सर्विसिंग में लेबर कॉस्ट फ्री तथा स्पेयर पार्ट्स पर 5 प्रतिशत इंजन ऑयल पर 10 प्रतिशत की छूट है।

कार्यक्रम का संचालन सामाजिक शैक्षणिक कल्याण संघ के सचिव संजय कुमार सुमन ने किया।मौके पर पत्रकार आरिफ आलम,संजय कुमार,कुमार ओटो मोबाईल के अशोक कुमार,राजेश कुमार राजन,मृत्युंजय कुमार,असद जावेद,मुन्ना माहिर,याशिर हमीद,मो.छोटू  समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सरकारी कर्मी से बदसलूकी मामले में आठ दिन बाद भी नही हो पाई कोई कार्रवाई

निरंजन कुमार कोसी टाइम्स @ शंकरपुर, मधेपुरा. जिले के शंकरपुर अंचलाधिकारी अमित कुमार के साथ बीते 11 जून को बाल ...