Home » Others » सहरसा:हरे रामा हरे कृष्णा से गुंजायमान व भक्तिमय हुआ महुआ बाजार का माहौल

सहरसा:हरे रामा हरे कृष्णा से गुंजायमान व भक्तिमय हुआ महुआ बाजार का माहौल

Advertisements

राज आर्यन गुड्डू

कोसी टाइम्स@महुआ बाजार,सहरसा 

प्रखण्ड क्षेत्र के महुआ बाजार में सरस्वती पूजा के शुभ अवसर पर तीन दिवसीय अष्टयाम की शुरुआत वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच यज्ञ आरम्भ हो गया।तीन दिवसीय अष्टयाम के दूसरे दिन अष्टयाम में गूंज रहे हरे कृष्णा हरे राम ,सीताराम के बोल से पूरा इलाका गुंजायमान हो उठा है। बड़ी संख्या में महिला-पुरुष व श्रद्धालु यज्ञ मंडप की परिक्रमा को जूट रहे।माँ शारदे की प्रतिमा के बगल में ही तीन दिवसीय अष्टयाम यज्ञ में राम धुन पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से रामलीला प्रोग्राम आयोजित कर बेहतर ढंग से प्रदर्शन किया गया।इस कार्यक्रम में सीता हरण से लेकर रावण वध तक रासलीला दिखाया गया।जहां दूर-दराज से हज़ारों की संख्या में श्रद्धालु अष्टयाम में पहुँच कर आयोजित रासलीला का आनंद उठाया।

युवा नाट्य कला परिसद समिति के अध्यक्ष सोनू कुमार ने बताया कि अष्टयाम समाज में शांतिपूर्ण वातावरण स्थापित करने का श्रेय ग्रामीणों को जाता है।
ग्रामीणों के सहयोग से ही तीन दिवसीय अष्टयाम कार्यक्रम आज दूसरे दिन भी शांतिपूर्ण तरीके से किया जा रहा है।आयोजित तीन दिवसीय रामधुनी अष्टयाम कार्यक्रम का मंगलवार को समापन होगा।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

मधेपुरा : बेख़ौफ़ बदमाशों ने पैना में सेवानिवृत्त अंचल अमीन महेंद्र राम की हत्या

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@चौसा,मधेपुरा चौसा के  पैना में बेख़ौफ़ बदमाशों ने सेवानिवृत्त अंचल अमीन महेंद्र राम की गोली मारकर हत्या कर ...