Home » Others » नेपाल:काठमांडू के सरोज मर्हजन मेदान्त से युवक लापता,परिवार के सदस्यों ने किया अपील

नेपाल:काठमांडू के सरोज मर्हजन मेदान्त से युवक लापता,परिवार के सदस्यों ने किया अपील

Advertisements

राजू लामा 

कोसी टाइम्स@काठमांडू,नेपाल 

भारत कें मेदान्त अस्पताल में उपचार करने के लिए गये हुये एक नेपाली कुछ दिनों से भारत से लापता हो गया हैं । काठमांडू में रहने वाले 36 बर्ष के सरोज मर्हजन फेब्रेवरी २ तारिख, १ बजे से भारत के मेदान्त अस्पताल से लापता हैं ।भारत के गुडगाँव मे रहे हुये मेदान्त अस्पताल मे उपचार के लिए सरोज को उनकें पत्नी नबिना मुनिकार ने नेपाल से ले गया था । नबिना मुनिकार ने बताया की उनकी पति २ फेब्रेवरी से लापता हैं ।

सरोज के मानसिक अवस्था ठीक नहोने से उनके पत्नी ने सरोज को उपचार करने के लिए भारत के मेदान्त ले गया था । लापता होने का कारण अभी तक मालूम नही है, फिर भी सरोज को उपचार कराने हेतू नबिना ने सरोज को मेदान्त अस्पताल ले गया था ।फेब्रेवरी २ तारिख से लापता सरोज मर्हजन को ढुंढने के लिए उनके परिवार के सदस्यों ने भारत मे रहे सभी पत्रकार, मानवअधिकारबादी संस्था, राजनीतिक दलों, भारत सरकार के अधिकारीयों, भारत के पुलिस और सभी महानुभाव से अनुरोध किया हैं ।सरोज मर्हजन का अगर पता लगे तो उनके पत्नी नविना मुनिकार और उनके बडे भाई धर्म मुनिकार को संपर्क करने के लिए भी उनके परिवार के सदस्यों ने सभी को अपने मोबाइल नम्बर देकर सुचित किया है ।

अगर सरोज का पता लगे तो उनके पत्नी के मेबाइल नम्बर +९१६३७७११०५३० और बडे भाई धर्म मुनिकार के मोबाईल नम्बर +९७७९८४१३८१७८३ मे संपर्क करने के लिए भी अनुरोध किया गया हैं ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

 समस्तीपुर: 14 दिसंबर को किया जाएगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन 

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर, बिहार राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली एवं बिहार राज्य विधिक सेवा प्राधिकार पटना के निर्देसानुसार जिला ...