Home » Others » मुजफ्फरपुर में जेडीयू कार्यकर्ताओं से चुनावी रणनीति पर विचार विमर्श

मुजफ्फरपुर में जेडीयू कार्यकर्ताओं से चुनावी रणनीति पर विचार विमर्श

Advertisements

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@मोतीपुर(मुजफ्फरपुर )

लोक सभा चुनाव में उम्मीदवारी को लेकर नेताओं ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है. रविवार को जेडीयू के वरिष्ठ नेता और वैशाली लोकसभा से जेडीयू के टिकट पर पिछला चुनाव लड़ चुके विजय सहनी ने मोतीपुर जीवछ महाविद्यालय में अपने समर्थकों के साथ बैठक की. उन्होंने आगामी 17 फरवरी को जीवछ महाविद्यालय में कार्यकर्ता सम्मेलन करने का एलान किया. बैठक में उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनावी रणनीति पर विचार विमर्श किया. कार्यकर्ता सम्मेलन की सफलता के लिए उन्होंने युवा तुर्क नेता संजय पासवान को समन्वयक की जबाबदेही सौंपी है. उन्होंने कहा कि अपने अधिकार के लिए 17 फरवरी को केवटों और अन्य दलित, शोषित, पिछड़ों और जेडीयू के कार्यकर्ता जीवछ महाविद्यालय में जुटेंगे. उन्होंने कहा कि वैशाली की जनता से उनका पुराना सम्बन्ध है. वर्ष 2014 के लोकसभा के चुनाव में लोगों ने उन्हें डेढ़ लाख के करीब मत दिया था. उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि धन बल के दम पर जनता के बीच आनेवाले लोगों को वे सबक सिखाये. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार के विकास को गति दिया है. इसे जारी रखने के लिए बिहार में नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत करना है. इसके लिए एन डी ए गठबंधन के उम्मीदवार को भारी मतों से जिताना होगा. उन्होंने कहा कि पार्टी अगर उन्हें वैशाली से उम्मीदवार बनाती है तो वे चुनाव जीतकर लोकसभा में वैशाली के जनता की आवाज बुलंद करेंगें.

बैठक की अध्यक्षता संजय पासवान ने किया. बैठक में सुरेश साहनी, रामपूजन साहनी, लक्ष्मण साहनी, शिवबालक साहनी, नंदलाल साहनी, नरेश साहनी, विनोद रजक, नवल शर्मा, विनोद ठाकुर, अवधेश साहनी सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सुपौल:पिपरा प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन

मिथिलेश कुमार कोसी टाइम्स@पिपरा,सुपौल पिपरा प्रखंड के भागीरथ उच्च माध्यमिक विद्यालय मैदान में गुरुवार को प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का ...