Home » Breaking News » सिवान में दिनदहाड़े 10 लाख रुपए आभूषणों की लूट

सिवान में दिनदहाड़े 10 लाख रुपए आभूषणों की लूट

Advertisements

राजीव रंजन कुमार 
कोसी टाइम्स@सिवान 

सीवान जिले के जीरादेई थाना क्षेत्र के ठेपहा बाजार स्थिति एक आभूषण दुकान में निडर अपराधियो ने दीन-दहाड़े 10 लाख रुपए की आभूषणों को हथियार के बल लुटकर चलते बने।जैसे ही इसकी सूचना स्थानीय थाना को मिली तो थाना ने दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुँचकर मामले की जाँच करना शुरू कर दिया।इसकी सूचना जैसी ही पुलिस अधीक्षक सीवान को मिला तो उन्होंने सहायक पुलिस अधीक्षक को घटना स्थल पर रवाना किया।वही जीरादेई थाना ने क्षेत्र के विभिन्न संदेह इलाको में छापेमारी अभियान शुरू कर दिया है।लेकिन अभी तक अपराधियो का कोई सुराग नही मिला है तो वही सहायक पुलिस अधीक्षक ने जब दुकानदार से सीसीटीवी फुटेज कि माँग किया तो दुकानदार फुटेज ना होने कि बात कही।जिसके बाद सीवान सहायक पुलिस अधीक्षक ने अपने सोच के मुताबिक विभिन्न जगहों पर छापेमारी शुरू किया।

पीड़ित दुकानदार ने बताया की विभिन्न तरह के गहनों को अपराधियो द्वारा लूट लिए गए हैं।

दुकान मालिक मंजी प्रशाद ने बताया कि यह अपराधी 2 दिन पहले से ही आभूषण देखने और दाम करने हमारे दुकान पर आया करते थे साथ ही अपना परिचय सुभाष यादव ग्राम मुईया के निवासी बताया करता था।लेकिन जब पुलिस ने इस नाम का पता लगायी तो इस नाम का व्यक्ति इस गाँव में हैं ही नही।साथ ही इस घटना के बाद इस इलाके में व्यापारी और ग्रामीणों में दहशत का मोहाल कायम हो गया है।

इस घटना को सूचना जैसे जनप्रतिनिधियो के पास पहुँची तो उन्होंने भी इस घटना का जायजा लेने के लिए घटना स्थल पर रवाना हो चुके थे।

घटना स्थल पर बीजेपी नेता देवेन्दर गुप्ता ने कहा कि जल्द ही पुलिस इस घटना में शामिल अपराधियो को गिरफ्तार कर लेगी।तो वही राजद नेता हरेंदर सिंह पटेल ने कहा कि इस शासन में सीवान जिले में अपराधी बिल्कुल बेलगाम हो गए है।

Comments

comments

x

Check Also

दो दिवसीय खेल – कूद प्रतियोगिता का आयोजन

निरंजन कुमार शंकरपुर,मधेपुरा गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रखंड क्षेत्र के रामपुर लाही पंचायत के नयानगर स्थित विनोवा भावे मैदान ...