Home » Recent (Slider) » मधेपुरा की सुनीति ने फिर बिहार को दिलाया ख़िताब

मधेपुरा की सुनीति ने फिर बिहार को दिलाया ख़िताब

मधेपुरा

बिहार राज्य कबड्डी संघ के तत्वाधान में 21 जनवरी से 24 जनवरी तक पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कंपलेक्स में 30वीं राष्ट्रीय सब जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता में मधेपुरा की बेटी सुनीति ने बेहतर प्रदर्शन कर टीम को तीसरे स्थान का खिताब जिताया .इससे पूर्व भी सुनीति ने बेहतर प्रदर्शन के बल पर बिहार टीम को तृतीय स्थान का पुरस्कार दिलाने में अहम योगदान दी थी.

बालक वर्ग में भी बिहार के बालक ने तीसरे स्थान प्राप्त कर गौरव हासिल किया. बालिका वर्ग में मधेपुरा तुरकाही निवासी किसान परिवार की बेटी शिवनंदन प्रसाद मंडल इंटर स्तरीय विद्यालय की छात्रा पिछले साल झारखंड के दुमका में 2018 में  भी सुनीति  कुमारी 29 मई राष्ट्रीय सब जूनियर 2018 में झारखंड में आयोजित हुआ था उसमें भी तृतीय स्थान प्राप्त की थी. पटना में  आयोजित 30 वीं राष्ट्रीय सब जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता में भी टीम को तृतीय स्थान का खिताब दिलाया. मधेपुरा जिला कबड्डी संघ सचिव अरुण कुमार ने बताया कि साधारण परिवार की लड़की कबड्डी में जिले को गौरवान्वित करने का काम किया है.जिला प्रशासन द्वारा 26 जनवरी को सम्मानित किया जाना चाहिए .

Comments

comments

x

Check Also

मधेपुरा:पुरैनी में कैंडल मार्च निकाल किया शहीदों को नमन

घनश्याम कुमार सहनी कोसी टाइम्स@पुरैनी, मधेपुरा सोमवार को पूर्वी औराय के ग्रामीणों ने कैंडल मार्च निकाल कर पुलवामा के शहीदों ...