Home » Recent (Slider) » कोसी टाइम्स को नए साथियों की जरूरत है ,चाहिए जॉब तो आइए और ले जाइए

कोसी टाइम्स को नए साथियों की जरूरत है ,चाहिए जॉब तो आइए और ले जाइए

Advertisements

बिहार का लोकप्रिय डिजिटल दैनिक www.kositimes.com  ख़बरों की दुनिया में बहुत तेज गति से बढ़ रहा है। चाहे बात हमारी टीम की हो या हमारे पाठकों की, दोनों की संख्या काफी बढ़ चुकी है। इस लगातार बढ़ रहे परिवार की जरूरतें पूरी करने के लिए हमें कुछ और नए साथियों की जरूरत है। पर, हमें हमारी जरूरतों (वेकेंसी) के लिए बहुत ज्ञानवान लोग की जरूरत नही है। आप को ख़बरों से खेलने का शौक है तो कोसी टाइम्स परिवार में आपका स्वागत है …

~ हमें चाहिए :-

पांच मीडिया मैनेजर : जो फेसबुक, ट्विटर, वॉट्सऐप, इंस्टाग्राम, टिकटॉक आदि चलाना जानता हो। एक आध प्रमुख सूचना जारी करनेवाले वेबसाइट पर नजर रख सकते हो। वेबसाइट और इस सब जगहों पर क्या कुछ हो रहा है नजर रख सके। क्या वारयल है कौन ट्रोल हो रहे है आदि आदि । हिंदी लिख लेता हो और शब्द से खेलना जानता हो। बहुत ज्यादा विशेषज्ञ की जरूरत नही है। हमें हिंदी का प्रकांड विद्वान नही चाहिए, बस हिंदी की ठीक-ठाक समझ हो।

पांच सब-एडिटर : हिंदी की समझ ठीक हो, ज्ञान कम भी हो तो चलेगा बाकी सीखने के लिए तैयार हो। थोड़ी बहुत कैमरा के सामने बोल सकता हो अगर नही बोल सकता हो तो सीखने के इच्छुक हो।आर्टिकल को दिलचस्प बनाने की कला विकसित हो और अतिअल्प समय में टार्गेटेड वर्क को पूरा करने की कला हो।

स्ट्रिंगर /रिपोर्टर : बिहार के विभिन्न जिले में जिला संवाददाता और प्रखंड संवाददाता की वैकेंसी है।आप इच्छुक हो तो नीचे दिए गए सम्पर्क सूत्र पर बताए गए विधि अनुसार संपर्क करें।

अगर आप इनमें से किसी पोस्ट के लिए अप्लाई करना चाहते हों, तो अपना रिज्यूम kosiabc@gmail.com पर भेजे या 9431203236 पर व्हाट्सएप्प करे। बिना रिज्यूम भेजे इस संबंध में किसी भी तरह की पूछताछ न करें या कोई जानकारी न मांगे।

योग्यता :

स्नातक किसी भी फील्ड में। अगर ऊपर के शर्त पर खड़े उतर रहे हो (यानि कि ख़बरों से खेलने में आपकी दिलचस्पी है) तो शैक्षणिक योग्यता कोई मायने नही रखती है।

नौकरी की जगह आपके ऊपर निर्भर करेगा कि आप अपने जिले के ऑफिस में काम करना चाहते हैं या अपने घर से। कभी कभी आपको घर से बाहर फील्ड में भी जाना पर सकता है।

सैलरी की बात आपसे फोन इंटरव्यू में तय की जायेगी। इतना कंफ़र्म है कि आपकी सैलरी चार अंकों में हो सकती है। पार्ट टाइम कार्य करने को इच्छुक लोगों के लिए भी आकर्षक सैलरी की व्यवस्था है, जो जितना अच्छा कैमरे के सामने बोल पायेगा उनका सैलरी उतनी हाई होगी।

सम्पर्क सूत्र :

ईमेल : kosiabc@gmail.com

Mobile/whatsapp : 9431203236/7903707508

यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे छात्र-छात्रा भी अप्लाई कर सकते हैं। फील्ड में भाग दौड़ का कोई चक्कर नही है। बगैर रिज्यूम भेजे कोई बातचीत नही होगी। हिंदी बैकग्राउंड के अभ्यर्थियों को प्राथमिकता दी जाएगी।

प्रशांत कुमार

संपादक , कोसी टाइम्स.

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

बिहार राज्य किसान सभा ने मुख्यमंत्री का किया पुतला दहन

सुभाष चन्द्र झा कोशी टाइम्स @ सहरसा. बिहार राज्य किसान सभा सहरसा जिला काउंसिल सीपीआई के नेतृत्व में शनिवार को ...