ब्रेकिंग न्यूज़

Home » Recent (Slider) » सुपर स्‍टार पवन सिंह के साथ चांदनी सिंह ने की एक और फिल्‍म ‘क्रेक फायटर’ साईन

सुपर स्‍टार पवन सिंह के साथ चांदनी सिंह ने की एक और फिल्‍म ‘क्रेक फायटर’ साईन

Advertisements

भोजपुरी एलबम के जरिये इंडस्‍ट्री में छा जाने वाली अभिनेत्री चांदनी सिंह ने सुपर स्‍टार पवन सिंह के साथ एक और फिल्‍म साइन कर ली है। फिल्‍म का नाम ‘क्रेक फायटर’ है, जिसमें पवन सिंह के अपोजिट चांदनी लीड रोल में नजर आयेंगी। इस फिल्‍म को सुजीत कुमार डायरेक्‍ट करेंगे। फिल्‍म में चांदनी सिंह के अलावा यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे भी होगीं। मालूम हो कि ‘क्रेक फायटर’ पवन सिंह के साथ चांदनी सिंह की तीसरी फिल्‍म है। इससे पहले चांदनी ने पवन के साथ ‘राजा’ और ‘बॉस’ भी साइन कर चुकी हैं।

जानकारी के अनुसार, ‘क्रेक फायटर’ की शूटिंग के सिलसिले में चांदनी इन दिनों झारखंड में हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग झारखंड के अलावा नेपाल और बैंकॉक में भी की जानी है। फिल्म में चांदनी सिंह की भूमिका एक ऐसे लड़की की है, जो हमेशा खास मकसद के लिये जीती है। इस फिल्म का निर्माण उपेन्द्र सिंह कर रहे हैं। वहीं, फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेड चांदनी सिंह कहती हैं – ‘क्रेक फायटर’ में मेरा किरदार आम रुटीन नायिकाओं से अलग है। जब मेरे पास इस फिल्‍म का ऑफर आया और मेरे किरदार के बारे में बताया गया, तब मैंने तुरंत हां कह दिया।

वैसे आपको बतादें कि चांदनी सिंह इन दिनों लगातार फिल्में कर रही हैं। उनकी फिल्म बद्रीनाथ का ट्रेलर हाल में ही जारी किया गया, जिसमें उनकी भूमिका की काफी प्रशंसा हो रही हैं। चांदनी सिंह कहती हैं अच्छा सिनेमा मेरी पहली पसंद होती है और मुझे खुशी है कि मुझे ऐसी ही फिल्में मिल रही हैं। वहीं,  चांदनी सिंह ने इस साल के अपने पहले नये एलबम जियान कर दिया जवानी तेरा पिया का प्यारा सा इनलेकार्ड और विडियो लिंक सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो आते ही खूब चर्चा बटोर रहा है। इस अलबम में उनके साथ हैं राकेश मिश्रा।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा:हम सेकुलर ने दिया एक दिवसीय धरना, राज्यपाल के नाम 11 सूत्री मांगों का डीएम को दिया ज्ञापन

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर जिला इकाई के तत्वावधान में सोमवार को राज्य व्यापी आह्वान पर ...