Home » Recent (Slider) » पटना को पांच विकेट से हराकर कटिहार सेमीफाइनल में 

पटना को पांच विकेट से हराकर कटिहार सेमीफाइनल में 

सिंहेश्वर,मधेपुरा
शुशांत कुमार
प्रखंड मुख्यालय के मवेशी हाट मैदान पर चल रहे ग्रीनफील्ड स्कुल सिंहेश्वर द्वारा प्रायोजित एवं इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित सुशीला दीदी स्मृति ग्रीनफील्ड कप अंतरजिला क्रिकेट टुर्नामेंट में मंगलवार को हुये अंतिम लीग मैच में कटिहार ने पटना को पांच विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. पटना की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. निर्धारित तीस ओवर के मैच में पटना की टीम ने 28वें ओवर में ही सभी विकेट खोकर 17 अतिरिक्त रनों के सहारे केवल 100 रन बनाये. इसमें आशीष ने सबसे अधिक 56 गेंदो का सामने करते हुये 24 रन बनाकर नाबाद रहे. जबकि प्रभात ने 16 रन का योगदान दिया. इनके अलावा सभी बल्लेबाज 11 रन का आंकड़ा पार नही कर सके और और कटिहार के गेंदबाजों के आगे घुटने टेक दिये.
जवाबी पारी खेलने उतरी कटिहार की टीम ने 12वें ओवर में ही लक्ष्य को पुरा कर मैच जीत लिया. सबसे अधिक रिजवान ने 27 रन बनाये वहीं रवि ने 18, अभिरूप ने 14 और रोहित ने 11 रन बनाये. पटना के गंदबाजों ने शुरूआती दौर से ही विकेट लेना शुरू किया लेकिन चार कैच और एक एलवीडब्लु के सहारे पांच विकेट ही ले पायी. पटना की टीम ने लक्ष्य ही इतना कम दिया था कि कटिहार की टीम दवाब मुक्त होकर खेलते हुये 11.1 बॉल में मैच जीत लिया. मैन ऑफ द मैच का शील्ड कटिहार के आर्यन को मुख्य अतिथी दीलीप खंडेलवाल के द्वारा दिया गया. क्योंकि उसने पटना की टीम के चार विकेट झटके थे. मैच में निर्णायक के रूप में गौरीशंकर व मनोज गुप्ता थे.

Comments

comments

x

Check Also

मधेपुरा:पुरैनी में कैंडल मार्च निकाल किया शहीदों को नमन

घनश्याम कुमार सहनी कोसी टाइम्स@पुरैनी, मधेपुरा सोमवार को पूर्वी औराय के ग्रामीणों ने कैंडल मार्च निकाल कर पुलवामा के शहीदों ...