Home » Recent (Slider) » सुपौल:छातापुर में एनपीसीसी टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ

सुपौल:छातापुर में एनपीसीसी टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ

संजय कुमार भगत

कोसी टाइम्स@छातापुर,सुपौल

मुख्यालय पंचायत के नरहैया के मैदान में शनिवार को एनपीसीसी टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया। जिसका उद्घाटन समाजसेवी मकशुद मसन ने फीता काटकर किया। मौके पर मो हारूण,मो असगर, मो मोतीम,मो अफरोज,मो निजामुद्दीन,मो हासीम,चंदन सरदार आदि मौजूद थे।

श्री मसन ने टूर्नामेंट में भाग लेने वाले टीमों को बधाई दी और कहा कि किसी भी खेल को सदभाव व भाईचारे के साथ खेलना चाहिए ताकि दर्शक शांतिपूर्वक खेल का आनंद ले सके। टूर्नामेंट में मेजवान टीम नरहैया के अलावे सोहरबा,बेलही,महद्दीपुर,बेरदह, राजवाड़ा,गोनहा व घीवहा की टीम शामिल हैं। उद्घाटन मैच राजवाड़ा और गोनहा टीम के बीच खेला गया। जिसमे गोनहा ने 64 रनों से पराजित कर दिया। टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गोनहा की टीम ने सुरज के ताबड़तोड़ 51 रनों की बदौलत 135 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसके जबाब में राजवाड़ा की टीम मात्र 71 रनों पर ढेर हो गई। गोनहा के गेंदबाज राजु ने चार विकेट लिये। टूर्नामेंट का दूसरा मैच रविवार को मेजबान टीम नरहैया व घीवहा के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट को सफल बनाने में मो तबरेज,मो लतीम,शशि कुमार,मो कलीम,राजेन सरदार,मो जसीम,मो नवीन,रौशन यादव संतोष कुमार सहित स्थानिय ग्रामीण जूटे हुए हैं।

दूसरी ओर,छातापुर मुख्यालय पंचायत के नरहैया के मैदान में शनिवार को एनपीसीसी टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया,जिसका उद्घाटन समाजसेवी मकशुद मसन ने फीता काटकर किया।

मौके पर मो हारूण,मो असगर, मो मोतीम,मो अफरोज,मो निजामुद्दीन,मो हासीम,चंदन सरदार आदि मौजूद थे। मसन ने टूर्नामेंट में भाग लेने वाले टीमों को बधाई दी और कहा कि किसी भी खेल को सदभाव व भाईचारे के साथ खेलना चाहिए। उद्घाटन मैच राजवाड़ा और गोनहा टीम के बीच खेला गया,जिसमे गोनहा ने 64 रनों से पराजित कर दिया,टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गोनहा की टीम ने सुरज के ताबड़तोड़ 51 रनों की बदौलत 135 रनों का स्कोर खड़ा किया,जिसके जबाब में राजवाड़ा की टीम मात्र 71 रनों पर ढेर हो गई,गोनहा के गेंदबाज राजु ने चार विकेट लिये,टूर्नामेंट का दूसरा मैच रविवार को मेजबान टीम नरहैया व घीवहा के बीच खेला जाएगा,टूर्नामेंट को सफल बनाने में मो तबरेज,मो लतीम,शशि कुमार,मो कलीम,राजेन सरदार,मो जसीम,मो नवीन,रौशन यादव संतोष कुमार सहित स्थानिय ग्रामीण जूटे हुए हैं।

Comments

comments

x

Check Also

सहरसा:असंगबा चुबा आओ बने कोसी के नये आयुक्त

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा प्रमंडलीय आयुक्त डॉ सफीना एएन का तबादला पूर्णिया करते हुए नए आयुक्त के पद पर ...