ब्रेकिंग न्यूज़

Home » Breaking News » सुपौल : रंजीत रंजन सुपौल से ही लड़ेंगी चुनाव : मदन मोहन झा

सुपौल : रंजीत रंजन सुपौल से ही लड़ेंगी चुनाव : मदन मोहन झा

Advertisements

सुपौल में आज बिहार कोंग्रेस कमिटी के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा का पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य एवं गर्मजोशी से स्वागत किया गया। प्रदेश अध्यक्ष के सुपौल आगमन के मौके पर जगह जगह तोरण द्वार लगवाये गये। वहीँ उत्साहित कार्यकर्ता बिमल यादव ,अनोखा देवी,मिन्नत रहमानी, अजातशत्रु,अभय तिवारी, लक्ष्मण झा ने प्रदेश अध्यक्ष को सुपौल में माला पहनाकर संम्मानित किया एवं कोंग्रेस पार्टी जिंदाबाद, सोनिया गांधी जिंदाबाद, राहुल गांधी जिंदाबाद, मदन मोहन झा जिंदाबाद के नारे लागये।

कोंग्रेस कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष के साथ कार्यकर्ताओ के साथ बैठक की गई। जिस बैठक में कोंग्रेस पार्टी की मजबूती एवं सांगठनिक बिस्तार पर चर्चाएं हुई। बाद में प्रदेश अध्यक्ष ने अथिति गृह में प्रेस को संबोधित करते हुये कहा कि आगमी तीन फरवरी को कोंग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार आ रहे है, जहाँ पटना के गाँधीमैदान मे जन सभा को संबोधित करेंगे। उस जनसभा में लाखों लोग पहुंचे, इसी का निमंत्रण देने के लिये सुपौल आये है , वही प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पिछले दिनों तीन राज्यो में कोंग्रेस की सरकार बनी है लोगो का विश्वास कोंग्रेस में बढ़ा है। हमारी महागठबंधन आगामी लोकसभा चुनाव में चालीसों सीटें जीतेंगी। क्योंकि 2014 के लोकसभा चुनाव में केंद्र की सरकार ने जो वायदे किये, एक भी काम पूरा नही किया, इसलिये लोग परिवर्तन का मन बना चुका है। एक सबाल के जबाब में प्रदेश अध्यक्ष ने सुपौल लोकसभा सीट से रंजीत रंजन के चुनांव लड़ने की बात कही ,एवं पप्पू यादव के सबाल पर कहे कि पप्पू जी राजद में पहले से है ये राजद का आंतरिक मामला है इसमें मुझे कुछ नही कहना है।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा:हम सेकुलर ने दिया एक दिवसीय धरना, राज्यपाल के नाम 11 सूत्री मांगों का डीएम को दिया ज्ञापन

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर जिला इकाई के तत्वावधान में सोमवार को राज्य व्यापी आह्वान पर ...