Home » Others » मधेपुरा : रमन कुमार को इनाम में मिला 24 इंच का एलईडी टीवी

मधेपुरा : रमन कुमार को इनाम में मिला 24 इंच का एलईडी टीवी

Advertisements
रामनवमी के अवसर पर मुरलीगंज के साहा इलेट्रिकल्स एजेंसी के द्वारा ग्राहकों को प्रत्येक खरीदारी पर इनामी लकी कूपन वितरण किया था । जिसका रविवार को बाजार स्थित साहा इलैक्ट्रिकल ऐजेसी के शोरूम में लक्की कूपन का ड्रा किया गया । ड्रा में प्रखंड क्षेत्र व आसपास के गाँव से सैकड़ो ग्राहक उपस्थित हुवे । ड्रा में सभी कूपनों को गोला प्रथा द्वारा प्रथम द्वितीय और तृतीय भाग्यशाली ग्राहकों का चयन किया गया । लक्की ड्रा में प्रथम भाग्यशाली विजेता बने थाना जानकीनगर नौलखी निवासी रमन कुमार यादव को साहा 
इलैक्ट्रिकल ऐजेसी के प्रोपराइटर प्रभू नारायण साहा के हाथों उन्हें इनाम के तौर पर  24″ LED TV दिया। दुसरे विजेता झिटकिया निवासी पंकज दास को बजाज का मिक्सी, एवं मुरलीगंज जयरामपुर के मदन  को सैमसंग का मोबाइल दिया गया ।
शोरूम के व्यवस्थापक नितेश निराला ने सभी सम्मानित ग्राहक को साहा इलैक्ट्रिकल ऐजेसी परिवार के प्रति आभार प्रकट करते हुवे कहा कि लगातार 5 वर्षों से आपलोगो के सहयोग से ही यह मुकाम पाया है । 
 शोरूम के संचालक ज्योतिष कुमार ने बताया कि एक अगस्त से पुनः ग्राहकों के लिए मॉनसून ऑफर की घोषणा करते हुए कहा कि इस बार ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को ईनाम की योजना बनाई गई है।
मौके पर निशांत राज, सतिश सुमन, कृष , रंधीर सहित साहाइलैक्ट्रिकल के कर्मचारी और सैकड़ो ग्राहक मौजूद थे । 

Comments

comments

x

Check Also

राजद कार्यालय में मनाई गई जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती

बबलू कुमार कोसी टाइम्स @ मधेपुरा. सोमवार को बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के आह्वान पर जिला राजद कार्ययलय में ...