Home » Recent (Slider) » सत्ता में बीजेपी का लक्ष्य लोगों की सेवा करना है-पीएम मोदी

सत्ता में बीजेपी का लक्ष्य लोगों की सेवा करना है-पीएम मोदी

Advertisements

कोसी टाइम्स न्यूज़ डेस्क@दिल्ली

लोकसभा चुनाव हेतु पीएम की अहम बैठक में शामिल हुए मुंगेर के जयराम विप्लव।भाजपा के सभी सात मोर्चों की राष्ट्रीय कार्यसमितियों की संयुक्त बैठक दिल्ली के सिविक सेंटर मे हुई जिसमें मुंगेर से भाजपा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य के तौर पर जयराम विप्लव ने भाग लिया ।

यूपी के सह प्रभारी जयराम विप्लव ने बताया कि अगले लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को बल देना और संबंधित वर्गों में पार्टी का संदेश पहुंचाने की रणनीति तय पर विचार किया गया और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने हम लोगों से कहा है कि सत्ता में बीजेपी का लक्ष्य लोगों की सेवा करना है. देश की सेवा प्रथम कार्य हो, लोगों की सेवा प्राथमिकता में हो.देश में परिवारवादी परम्परा का अंत हुआ और परिश्रमवादी परंपरा की शुरुआत हुई है.

विप्लव ने कहा कि मोदी जी के निर्देश पर केंद्र सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं को लेकर हम मोर्चा कार्यकर्ता व्यापक जन संपर्क करेंगे ।

ज्ञात हो कि यह अपने तरह की पहली बैठक हुई जिसका मकसद अगले लोकसभा चुनाव के संदर्भ में पार्टी के संगठनात्मक तंत्र को मजबूत करना और उसे गति प्रदान करना है।
बैठक में भाजपा के सभी 7 मोर्चाें की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की टीम ने भाग लिया । जिनको आगामी चुनाव के अहम जिम्मेदारी को सौंप गया ।

मुंगेर सहित आस पास के जिलों में भाजपा समर्थकों में खुशी है कि क्षेत्र का प्रतिनिधित्व है टीम मोदी में ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

शुरुआत क्षणो में ईभीएम में आई गड़बड़ी को फौरन ठीक कर सुचारूपूर्वक हुआ मतदान,कई केन्द्र पर बीएलओ की हुई शिकायत

सुभाष चन्द्र झा कोशी टाइम्स @ सहरसा. लोकसभा चुनाव के तृतीय चरण में मधेपुरा लोकसभा एवं खगड़िया लोकसभा के लिये ...