Home » Breaking News » कटिहार:ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर बाइक सवार की मौके पर मौत

कटिहार:ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर बाइक सवार की मौके पर मौत

रतन यादव

कोसी टाइम्स@हसनगंज,कटिहार

हसनगंज मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के भसना पेट्रोल पम्प के समीप रविवार की दोपहर बाइक और ट्रक की जोड़दार टक्कर में बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई. लेकिन बाइक में सवार दो मासूम बच्चे बाल-बाल बच गए.
मौके पर लोगों ने बताया कि कटिहार-पूर्णिया मुख्य सड़क पर भसना पुल पेट्रोल पम्प के समीप दूध लेकर कटिहार की ओर जा रहे मोटर साइकिल जिसका न0 बीआर 11E 6029 है, जो बाइक सवार अपने किसी काम से यहां रुका था और पुनः बाइक में सवार होकर आगे बढ़ ही रहा था कि अचानक एक तेज़ रफ्तार से आ रही ट्रक ने टककर मार दिया जिसमें बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई. मौके पर बाइक में सवार मासूम बच्चे को पुलिस अपने संरक्षण में रखी है. वहीं घटनास्थल पर बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है. बच्चे ने रोते रोते पुलिस को बताया कि मृतक मेरे पिता है जिसका नाम सुनील सिंह है और घर पूर्णिया बेलोरी है.घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर मुफ्फसिल पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया.

Comments

comments

x

Check Also

“बिहार की धरती”

बिहार की धरती चाणक्य आर्यभट्ट और अशोक गौरवान्वित हुआ समस्त भूलोक बौद्ध–जैन–सिख–नव अवतरण शिक्षा–ज्ञान का उदित संचरण दिनकर की कलम-राष्ट्र ...