ब्रेकिंग न्यूज़

Home » Breaking News » मधेपुरा : अपराधियों ने लूटपाट कर चलती ट्रेन से बाहर फेंका।

मधेपुरा : अपराधियों ने लूटपाट कर चलती ट्रेन से बाहर फेंका।

Advertisements

रंजीत कुमार सुमन

कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज,मधेपुरा ।

थाना क्षेत्र के पकिलपार निवासी प्रभास कुमार यादव कोशी एक्सप्रेस से अपने घर मुरलीगंज आने के दौरान कुछ अज्ञात अपराधियों ने उनके साथ चलती ट्रेन में लूटपाट किया और विरोध करने पर चलती ट्रेन से धक्का देकर नीचे फेंक दिया।
प्राप्त जानकारी अनुसार प्रभास कुमार यादव पूर्णिया से मुरलीगंज की ओर कोशी एक्सप्रेस से सफर कर रहे थे इसी दौरान डब्बे में कुछ अज्ञात अपराधियों ने उनके साथ छिनतई करने लगा । जिसका विरोध करने पर अपराधियों ने सरसी स्टेशन से आगे नहर के समीप चलती ट्रेन से धक्का देकर गिरा दिया। चलती ट्रेन से गिरने के बाद प्रभास कुमार यादव को गहरी चोट लगी है जिस कारण स्थिति काफी गंभीर है। स्थानीय लोगों के द्वारा आनन-फानन में उन्हें पूर्णिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद परिजनों को खबर की गई । परिजनोंको द्वारा बताया गया कि स्थिति काफी गंभीर है बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है परिजनों ने बताया कि प्रभाष के बेहतर इलाज के लिए नेपाल के विराटनगर स्थित न्यूरो हॉस्पिटल ले जाया गया है अब तक प्रभास किसी को पहचान नहीं पा रहे हैं और ना ही कुछ बोल पा रहे हैं इस घटना से परिजन सदमे में है । परिजनों के द्वारा रेलवे सुरक्षा पर सवाल उठाया गया है परिजनों का आरोप है कि अगर आरपीएफ के द्वारा ट्रेन में यात्रियों को सुरक्षा दी जाती तो इस तरह की लूटपाट जैसी घटना नहीं घटती । फिलहाल गंभीर अवस्था में प्रभास को नेपाल के विराटनगर स्थित न्यूरो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा:हम सेकुलर ने दिया एक दिवसीय धरना, राज्यपाल के नाम 11 सूत्री मांगों का डीएम को दिया ज्ञापन

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर जिला इकाई के तत्वावधान में सोमवार को राज्य व्यापी आह्वान पर ...