ब्रेकिंग न्यूज़

Home » Breaking News » मधेपुरा : छात्र लोजद ने किया संगठन विस्तार के लिए बैठक

मधेपुरा : छात्र लोजद ने किया संगठन विस्तार के लिए बैठक

Advertisements

रंजीत कुमार सुमन

कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज,मधेपुरा ।

के पी महाविद्यालय मुरलीगंज के प्रांगण में छात्र लोकतांत्रिक जनता दल कार्यकर्ताओं ने संगठन विस्तार के लिए बैठक आयोजित किया ।
बैठक की अध्यक्षता विश्वविद्यालय मीडिया प्रभारी सह प्रवक्ता अरुण कुमार के द्वारा की किया गया । बैठक में छात्र लोजद विश्वविद्यालय अध्यक्ष रविशंकर कुमार उपाध्यक्ष शशि कुमार जिला अध्यक्ष इंजीनियर सज्जन यादव के उपस्थिति में सर्वसम्मति से के पी कॉलेज के अध्यक्ष पद के लिए गौतम गोयल ,उपाध्यक्ष विशाल कुमार और महासचिव पद के लिए मनीष कुमार जयसवाल को मनोनीत किया गया ।
मौके पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि छात्रों के हित की लड़ाई लड़ते रहेंगे । जैसा कि विगत 1 सप्ताह से कुलपति एवं विश्वविद्यालय प्रशासन के तानाशाही रवैया के खिलाफ आंदोलन अनवरत रूप से चल रहा है। इस आंदोलन को हम सभी साथी मिलकर और तेज करने का काम करेंगे। जब तक के छात्रों की मांगे पूरी नहीं होगी आंदोलन जारी रहेगा । वही नवनियुक्त पदाधिकारियों ने आभार प्रकट करते हुए कहा कि छात्र हित की लड़ाई में लिए लोजद को और मजबूत करेंगे और संगठन ने जो जिम्मेदारी दी है उनका बखूबी निर्वाहन करेंगे ।मौके पर अमृत कुमार, सत्यम कुमार ,गौरव कुमार, रमेंद्र कुमार यादव, पवन कुमार ,गुड्डू कुमार ,अमरकांत यादव, संतोष कुमार, सुगंध कुमार, श्याम कुमार सहित अन्य लोजद छात्र कार्यकर्ता मौजूद थे ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा:हम सेकुलर ने दिया एक दिवसीय धरना, राज्यपाल के नाम 11 सूत्री मांगों का डीएम को दिया ज्ञापन

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर जिला इकाई के तत्वावधान में सोमवार को राज्य व्यापी आह्वान पर ...