ब्रेकिंग न्यूज़

Home » Recent (Slider) » शिक्षक के खिलाफ बच्चों ने किया प्रदर्शन

शिक्षक के खिलाफ बच्चों ने किया प्रदर्शन

Advertisements
जीतापुर,मधेपुरा 
पिंटू भगत
सदर प्रखंड के मध्य विद्यालय नर्शिंगबाग़ में अभिभावक एवं बच्चों ने टीचर के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया .बच्चों का कहना था यहाँ के लोकल टीचर सतीश कुमार की मनमानी से सभी परेशान है अगर इस टीचर को इस विद्यालय से जल्द नहीं हटाया गया तो हमलोग विद्यालय नहीं आयेंगे .
जानकारी अनुसार  सदर प्रखंड के मध्य विद्यालय नर्शिंगबाग़ में टीचर सतीश के खिलाफ बच्चों ने आक्रोश व्यक्त किया .उन्होंने कई गंभीर आरोप टीचर पर लगाये . बच्चों ने कहा एम डी एम में कभी भी मेनू के अनुसार नहीं बनाते है न फल दिया जाता है न अंडे .टीचर सतीश सबेरे में हाजरी बनाकर फरार हो जाते है .विद्यालय का सर्वे सर्वा सिर्फ सतीश सर है .यहाँ सर की दबंगई  चलती है .
कई वर्षो से बच्चो को छात्रवृति  एवं पोशाक की राशी  सहित किताब की भी राशी नहीं मिली है .बच्चे आते है सत्तर के पास एम डी एम रिपोर्ट बनता है तीन सौ के पार .बच्चो ने कहा की कुछ महादलित  बच्चे को खाना नहीं देते है उसे दुत्कार कर भगा देते है .डेढ़ बजे के बाद विद्यालय में कोई नहीं रहता है जब तक सतीश कुमार को इस विद्यालय से नहीं हटायेंगे तब तक विद्यालय में कोई सुधार नहीं हो पायेगा  .प्रखंड के इस  विद्यालय की स्थिति दिनों दिन ख़राब होते जा रही है न यहाँ विभाग की जांच हो पाती है न ग्रामीणों का डर है .सरकार के लाख प्रयास के बाबजूद विद्यालय में कोई सुधार नहीं  हो रहा है न समय पर टीचर आते है न विद्यालय में बच्चे की उपस्थिति में सुधार हो पाता है और तो और एम डी एम भी मेनू के अनुसार नहीं बनता है.
इस सम्बन्ध में  बीईओ जनार्दन प्रसाद निराला ने कहा की ग्रामीणों के द्वारा मुझे सुचना मिली है जल्द जांच कर कारवाई करूंगा.

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा:हम सेकुलर ने दिया एक दिवसीय धरना, राज्यपाल के नाम 11 सूत्री मांगों का डीएम को दिया ज्ञापन

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर जिला इकाई के तत्वावधान में सोमवार को राज्य व्यापी आह्वान पर ...