Home » Recent (Slider) » एनएसयूआई और बीवीएम के प्रतिनिधि मंडल ने कुलपति से मिल सौंपा मांग पत्र

एनएसयूआई और बीवीएम के प्रतिनिधि मंडल ने कुलपति से मिल सौंपा मांग पत्र

Advertisements

सोमवार को एनएसयूआई और बीवीएम के प्रतिनिधि मंडल एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष निशांत यादव के नेतृत्व में बीएनएमयू कुलपति प्रो डा अवध किशोर राय से मुलाकात कर छात्र-छात्राओं के विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया.

निशांत यादव ने कुलपति को अपनी मांगों से अवगत कराते हुए कहा कि उत्तर के सभी विभागों में सीट की बढ़ोतरी की जाए. कुछ विभाग अभी भी जर्जर भवन में चल रहा है जिसे अविलंब भवन मुहैया किया जाए. विवि द्वारा संचालित बस के रूट चार्ट का विस्तार किया जाए. विभिन्न महाविद्यालयों और विश्वविद्यालय परिसर के छात्रावास को सुचारू रूप से चालू किया जाए. राज भवन द्वारा जारी पत्र में डीएसडब्ल्यू बहाल करने के संबंध में अनियमितता बरती गई है. जिस पर जांच उपरांत कार्रवाई की जाए. राज सरकार द्वारा एससी-एसटी छात्र-छात्राओं को जो सुविधा बीएनएमयू में नहीं दी जा रही है वह सुविधा दिया जाए.

वार्ता करते हुए एनएसयूआई जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि बहुत से छात्र स्नातकोत्तर में नामांकन लेना चाहते है, लेकिन कम सीट होने के कारण सैकड़ो छात्र इससे महरूम रह जाते है. साथ ही वर्षो से विभिन्न कॉलेजो में हॉस्टल है. लेकिन  सुविधा के आभाव में छात्राएं नहीं आती है. अतः अविलंब हॉस्टल को सुचारू रूप में लाने की कवायद तेज किया जाय. प्रतिनिधि मंडल में मुन्ना कुमार, राहुल कुमार , ललटू कुमार, शिवशंकर मौजूद थे.

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा वाशिंग एप्रोन नहीं रहने से रेल पटरी पर सफाई मुश्किल

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा इसे रेलवे की अदूरदर्शिता कहे या लापरवाही के कारण रेल पटरियों पर गंदगी भरमार है ...