Home » Breaking News » सुपरहिट गायक मोहम्‍मद अजीज का हार्ट अटैक से निधन

सुपरहिट गायक मोहम्‍मद अजीज का हार्ट अटैक से निधन

संजय कुमार सुमन 

कोसी टाइम्स@न्यूज़ डेस्क 

सुपरहिट गायक मोहम्‍मद अजीज का हार्ट अटैक से निधन हो गया। वे कोलकाता से स्टेज शो करके लौट रहे थे।80 और 90 के दशक में एक से एक सुपरहिट गीत गाने वाले गायक मो. अजीज का आज निधन हो गया। उन्होंने 64 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। उनका जन्म 2 जुलाई 1954 को पश्चिम बंगाल के अशोक नगर में हुआ था। वह मशहूर गाने ‘आपके आ जाने से’ लोगों के बीच जमकर हिट हुए थे।

mohammad aziz

 उनके सेक्रेट्री बबलू ने बताया सोमवार रात उनका प्रोग्राम कोलकाता में था। मंगलवार दोपहर वो जब मुंबई एयरपोर्ट पर आए तो उनकी तबीयत खराब हो गई। कैब में बैठने के बाद उन्होंने ड्राइवर को बोला मैं ठीक महसूस नहीं कर रहा हूं। फिर उन्हें नानावटी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बताया उन्हें हार्ट अटैक आया है और उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बता दें कि अजीज का कल मुंबई में अंतिम संस्कार होगा।

मर्द से किया था फिल्मी करियर का आगाज

आपको बता दें कि, मोहम्मद अजीज का जन्म साल 1954 में पश्चिम बंगाल में हुआ था। अजीज ने बॉलीवुड में पहला गाना फिल्म ‘मर्द’ के लिए गाया था। उन्हें अनु मलिक ने अमिताभ की फिल्म ‘मर्द’ के टाइटल सॉन्ग ‘मैं हूं मर्द तांगे वाला’ से हिंदी प्लेबैक सिंगिंग में ब्रेक दिया था।उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा बंगाली, ओड़िया और अन्य क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों के लिए भी गाना गाया।बाद में अजीज ने कई फिल्मों के हिट गाने गाए। लाल दुपट्टा मलमल का, मैं से मीना से न साकी से जैसे सैकड़ों हिट गाने गाए हैं। अजीज ने मर्द के अलावा बंजारन, आदमी खिलौना है, लव 86, पापी देवता, जुल्म को जला दूंगा, पत्थर के इंसान, बीवी हो तो ऐसी, बरसात की रात जैसी फिल्मों में गाने गाए।उनका गाया सुपरहिट गीत ‘मय से ना मीना से’ दुनिया भर में लोकप्रिय हुआ था।

विशेष खबर के लिए बने रहिये 
www.kositimes.com के साथ

Comments

comments

x

Check Also

मधेपुरा : गुरु सूर्य के समान है तथा शिष्य चंद्रमा के समान – सुश्री कालंदी भारती

रविकांत कुमार कोसी टाइम्स @ मधेपुरा । “दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान” की ओर से मुरलीगंज में नौ दिवसीय श्रीमद् भागवत ...