Home » कला - संस्कृति » मधेपुरा: प्रांगण रंगमंच ने किया कमिटी का विस्तार

मधेपुरा: प्रांगण रंगमंच ने किया कमिटी का विस्तार

मो. मेराज आलम
कोसी टाइम्स@ मधेपुरा

सांस्कृतिक गतिविधि को बढ़ावा देने वाली सांस्कृतिक संस्था प्रांगण रंगमंच ने गुरुवार को कमिटी विस्तार करते हुए स्थापना दिवस मनाने का निर्णय लिया। संस्था के नयी कमेटी गठन के लिए सदस्यों की बैठक हुई।
बैठक में सदस्यों ने नयी कार्यकारिणी का गठन किया। नयी कमेटी में संजय परमार को दोबारा अध्यक्ष मनोनीत किया गया। मीडिया प्रभारी गरिमा उर्विशा ने बताया कि उपाध्यक्ष राकेश कुमार डब्लू, कार्यकारी अध्यक्ष विनोद कुमार केसरी, सचिव अमित आनंद, संयुक्त सचिव सुनीता साना, कोषाध्यक्ष दिलखुश कुमार, सोशल मीडिया प्रभारी आशीष कुमार सत्यार्थी, खेल प्रभारी अभिषेक सोनी, कार्यकारी सदस्य श्रीकांत राय, विक्की विनायक, अक्षय कुमार सोनू, मुरारी सिंह, मनीष कुमार, दीपक कुमार सहित आदि लोगों को कमेटी में शामिल किया गया है।
वहीं मुख्य संरक्षक प्रदीप कुमार झा को मनोनीत किया गया।

सुश्री गरिमा ने बताया कि संस्था की स्थापना दिवस के अवसर पर धूम धाम से सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें स्थानीय कलाकारों के अलावा बाहर से भी कलाकारों को आमंत्रित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि स्थापना दिवस के अवसर पर स्कूली बच्चों के द्वारा क्वीज प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जाएगा, जिसके लिए संस्था के लोगों के द्वारा तैयारी शुरू कर दी गई है।

बैठक में श्रीकांत राय, विक्की विनायक, सुनीत साना, गरिमा उर्विशा, अक्षय कुमार सोनू, दिलखुश कुमार, अमित आनंद विद्यांशु कश्य्य आदि लोग मौजूद थे। अध्यक्ष संजय परमार ने सबों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने संस्था की स्थापना समारोह मनाने के लिए नयी कमेटी को आगे आने की अपील की।

Comments

comments

x

Check Also

मधेपुरा : शादी में गये व्यवसायी के घर लाखो की चोरी

रंजीत कुमार सुमन कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज,मधेपुरा । अपने रिश्तेदार के सादी में देवघर गये खाद बीज व्यवसायी के घर ...