Home » Breaking News » समस्तीपुर:सुप्तावस्था में युवक की गला रेत किया हत्या

समस्तीपुर:सुप्तावस्था में युवक की गला रेत किया हत्या

Advertisements

अभिनव चौधरी
कोसी टाइम @समस्तीपुर

उजियारपुर थाना क्षेत्र के पतैली पंचायत के लखुआ गांव में गुरुवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने गला रेत कर एक युवक की हत्या कर दी.जिसके बाद आसपास के गांव में सनसनी फैल गई है.मृतक की पहचान गांव के हरिनारायण चौरसिया के पुत्र गणेश चौरसिया(38) के रूप में हुई बताते चलें कि युवक अपने बथान में अकेला सोया हुआ था जहां अपराधियों ने तेज हथियार से उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया. जब मृतक की पत्नी अहले सुबह पानी भरने चापाकल पर गई तो उसे कराने की आवाज सुनाई पड़ी तब उसने जाकर देखा तो उसके पति खून से लथपथ थे, जिसके बाद वह हल्ला कर आसपास के लोगों को जगाया.जिसके बाद आनन-फानन में ग्रामीणों ने उसे इलाज हेतु सदर अस्पताल समस्तीपुर ले गए.जहां उसका इलाज कर उसे बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया इसी बीच उसकी मौत हो गई.

मौत की खबर पाते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा था वहीं घटना की सूचना मिलते ही उजियारपुर थाना अध्यक्ष मनोज कुमार अपने दल बल के साथ घटना पर पहुंचे जांच में जुट गए हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है जल्द ही घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा .मौके पर मुखिया लाल देव सिंह एवं पंचायत सचिव ने सरकार से मिलने वाले अनुदान के 23हजार रुपये का चेक दिया.

घटनास्थल पर समाजसेवी विद्यानंद सिंह माले नेता फुल बाबू सिंह अवधेश मिश्रा चंद्रशेखर सिंह चौरसिया उमेश साहनी ललन चौरसिया सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे जिन्होंने हत्या की घटना का निंदा किया.

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा में मतगणना के लिये मतगणना कर्मियों का हुआ प्रशिक्षण

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा मधेपुरा लोक सभा क्षेत्रान्तर्गत सहरसा जिले के तीन विधान सभा क्षेत्र 74 सोनवर्षा, 75-सहरसा तथा ...