Home » जिला चुनें » कटिहार » कटिहार: बरारी में धूमधाम से मनाया गया प्रेस दिवस

कटिहार: बरारी में धूमधाम से मनाया गया प्रेस दिवस

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@ बरारी, कटिहार

राष्ट्रीय प्रेस दिवस के अवसर पर बिहार राज्य के कटिहार जिला अर्न्तगत बरारी प्रंखड कार्यालय के प्रेस भवन में प्रत्येक वर्ष की भांती इस वर्ष भी बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया। बरारी के प्रंखड प्रमुख माला कुमारी, काग्रेंस के प्रंखड अध्यक्ष सिमरण जीत सिंह, मनरेगा के कार्यक्रम पदाघिकारी और बरारी प्रंखड के एम.डी.एम.प्रभारी, मुखिया पति राजीव चौधरी, अरविन्द कुमार, कुन्दन कुमार आदि ने दीप प्रज्वलित कर प्रेस दिवस का शुभारंभ किया गया।

दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत करते अतिथि

वहीं प्रमुख माला कुमारी ने पत्रकार को संबोधित करते हुए कहा पत्रकार समाज का आईना है, जो जनता तक अपनी बात को पहुंचाते हैं। पत्रकारिता आजादी से पहले एक मिशन थी। आजादी के बाद यह एक प्रोडक्शन बन गई। हमारे पत्रकार को चाहिए कि समाज की अच्छाई को भी दिखाया जाय।

इस अवसर पर हिंदुस्तान पत्रकार दिलीप मिश्रा, दैनिक जागरण पत्रकार भूपेन्द्र सिंह, प्रभात खबर के हरजित सिंह उर्फ निटू सिंह, हिंदुस्तान पत्रकार राणा सिंह, केबीसी के अजय सिंह, सोनू तिवारी के अलावे कई अन्य ग्रामीण भी उपस्थित थे। प्रंखड प्रमुख माला कुमारी के द्वारा सभी पत्रकारों को कलम भेंट कर सम्मानित किया गया।

Comments

comments

x

Check Also

कटिहार:किशनगंज सांसद असरारुल हक की वफात मुल्के हिंदुस्तान के लिए बहुत बड़ा घाटा

तौक़ीर रज़ा कोसी टाइम्स@ कटिहार *किशनगंज सांसद हजरत मौलाना असरारुल हक साहब कासमी की वफात मुल्के हिंदुस्तान के लिए बहुत ...