Home » Breaking News » सारण में पटाखे की चिंगारी से लगी आग,दो घर हुए राख

सारण में पटाखे की चिंगारी से लगी आग,दो घर हुए राख

नीरज कुमार शर्मा

अमनौर,सारण

प्रखण्ड के हुस्सेपुर पंचायत अवस्थित नोनिया टोली  में अचानक आग लग गयी ।आग लगने से दो झोपड़ीनुमा घर जलकर राख हो गया ।घटना  बुधवार दिवाली की देर रात्रि की बतायी गयी है ।  आगलगी की घटना में अशोक महतो  व हीड़ा महतो घर में रखे अनाज , कपड़ा , वर्तन व स्वर्ण आभूषण सहित हजारों रूपये नगदी जल कर राख हो  गये ।बताते चले कि इस घटना में अशोक महतो  के पांच हजार नगदी जल गये । वही एक बकड़ी झुलस गयी  ।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि आचानक एक घर से धुआं  निकलना शुरू हुआ ।लोग आग लगने की शोर मचाते , तबतक आग लपटे तेज हो गयी और देखते ही देखते पांच घरों को अपने चपेट में ले लिया । पीड़ितों की माने तो घर परिवार के सभी सदस्य खाना खाकर सो रहे थे । घर का एक सदस्य बाहर निकला तो देखा कि घर के एक कोने से धूआ निकल रहा है । काफी शोर मचाया ।आसपास के लोग पहुंच आग बुझाने का प्रयास किया । पर आग की लपटे इतनी तेज हो गयी । कि दो घरों को अपने चपेट में ले लिया,तथा सबकुछ जलकर राख हो गया,  मुखिया सत्येन्द्र सिंह ने अग्नि पीड़ितों को सांत्वाना दी । साथ ही हर जरूरी सहायता मुहैया कराने का आश्वासन दिया ।  इधर सीओ  सुशील कुमार ने बताया घटना की जानकारी मिली है । जांच कर अग्नि पीड़ितों को सरकारी सहायता मुहैया करा दी जायगी ।

Comments

comments

x

Check Also

सहरसा अंचल के वरीय लिपीक का रिश्वत लेते विडियो वायरल, निलंबित

**जिलाधिकारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल प्रभाव से किया निलंबित राजेश कुमार डेनजिल कोसी टाइम्स@सहरसा जिले के ...