Home » Breaking News » दीपावली के अवसर पर डव जूनियर प्ले स्कूल में रंगोली प्रतियोगिता

दीपावली के अवसर पर डव जूनियर प्ले स्कूल में रंगोली प्रतियोगिता

Advertisements

रंजीत कुमार सुमन

कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज,मधेपुरा ।

मुरलीगंज के सब जूनियर प्ले स्कूल में दीपावली के अवसर पर रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में तीन टीमों ने हिस्सा लिया। तीनों टीमों के द्वारा आकर्षक रंगोली बनाया गया , इस रंगोली प्रतियोगिता में सबसे आकर्षक रंगोली बनाने वाले प्रतिभागी टीम को स्कूल प्रबंधन की ओर से पुरस्कार वितरण किया गया।

प्रथम टीम में प्रियंका कुमारी, किरण कुमारी, आरती कुमारी, श्रुति कुमारी, पुष्पा कुमारी ,श्रेयसी, तनमय, राजरानी, साक्षी, प्रिया और कशिश ने हिस्सा लिया । जबकि वहीं दूसरी टीम में पूजा कुमारी, साक्षी, पूजा कुमारी ,तमन्ना खातून, सोनाक्षी कुमारी, आरती, दीक्षांत, सिद्धार्थ वशिष्ठ, साक्षी ,अनुभव ने मिलकर रंगोली बनाई। जबकि तीसरी टीम में रचना कुमारी, खुशबू कुमारी, प्रीति कुमारी, विभा कुमारी, कुणाल कुमार ,अमनदीप ,शिवम आनंद ,रुचि और दिव्यांशु ने मिलकर रंगोली तैयार किया ।

विंज्ञापन हेतू : 8228911762

मौके पर विद्यालय के प्राचार्य राहुल मिश्रा ने कहा कि इस तरह के प्रतियोगिता आयोजन का खास उद्देश यह कि बच्चों में शुरू से ही शिक्षा के साथ-साथ संस्कृति के प्रति जागरूक हो ।

वही निदेशक रोहन मिश्रा ने कहा कि दीपावली रंगोली का खास महत्त्व है। इस लिए दीपावली के अवसर पर छात्र छात्राओं के बीच रंगोली प्रतियोगिता करवाया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं ने ग्रुप वाइज टीम बनाकर के रंगोली बनाई है और सबसे आकर्षक रंगोली बनाने वाली टीम को विद्यालय प्रबंधन की ओर से पुरस्कृत किया जाएगा।

मौके पर अमृता मिश्रा, प्रियंका मिश्रा, परवेज आलम, नीरज कुमार भगत ,रंजीत कुमार, प्रियांशु कुमार सहित उद्भव के प्रयास के अन्य सदस्य मौजूद थे।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा में मतगणना के लिये मतगणना कर्मियों का हुआ प्रशिक्षण

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा मधेपुरा लोक सभा क्षेत्रान्तर्गत सहरसा जिले के तीन विधान सभा क्षेत्र 74 सोनवर्षा, 75-सहरसा तथा ...