Home » Recent (Slider) » कटिहार: प्रखंड प्रमुख पर अविश्वास प्रस्ताव को लेकर विशेष बैठक की तिथि निर्धारित

कटिहार: प्रखंड प्रमुख पर अविश्वास प्रस्ताव को लेकर विशेष बैठक की तिथि निर्धारित

रतन यादव

कोसी टाइम्स @ हसनगंज, कटिहार.

बिहार पंचायती राज अधिनियम के तहत प्रखंड प्रमुख मनोज कुमार मंडल पर अविश्वास प्रस्ताव के लिए विशेष बैठक की तिथि निर्धारित करने को लेकर मंगलवार को पंचायत समिति सदस्यों ने बीडीओ मनीष कुमार श्रीवास्तव को आवेदन दिया है। आवेदन में उन्होंने कहा है कि 11अक्टूबर 2018 को हसनगंज प्रखंड प्रमुख पर अविश्वास प्रस्ताव का आवेदन प्रखंड विकास पदाधिकारी हसनगंज के माध्यम से प्रखंड प्रमुख हसनगंज को दिया गया, परंतु सरकार के दिशानुसार उक्त तिथि से 15 दिनों के अंदर प्रखंड प्रमुख द्वारा विशेष बैठक हेतु तिथि निर्धारित कर निर्वाचित पंचायत समिति सदस्यों को कम से कम एक सप्ताह पहले सूचित करना था, जबकि प्रखंड प्रमुख हसनगंज सरकार के दिशानुसार उक्त तिथि पर विशेष बैठक बुलाने में असफल रहे।

समिति सदस्यों ने आवेदन में साफ तौर पर कहा है कि हम सभी पंचायत समिति सदस्यों को अब तक नहीं समाचार पेपर, व्हाट्सएप या नोटिस के माध्यम से सूचित किया गया। जिसको लेकर हसनगंज के पंचायत समिति सदस्यों में कालसर समिति सदस्या चांदनी देवी, जगन्नाथपुर समिति सदस्य मोहम्मद अजीमुद्दीन, रामपुर समिति सदस्या पिंकी देवी ने हस्ताक्षर युक्त आवेदन बीडीओ को देकर 3नवंबर 2018 को विशेष बैठक बुलाकर प्रखंड प्रमुख पर लगाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर बहस करा कर मत विभाजन करने की मांग की है।

वहीं इस संबंध में बीडीओ मनीष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है, जिस पर समय को ध्यान में रखते हुए 3 नवंबर 2018 का तिथि निर्धारित की गई है।

Comments

comments

x

Check Also

सहरसा अंचल के वरीय लिपीक का रिश्वत लेते विडियो वायरल, निलंबित

**जिलाधिकारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल प्रभाव से किया निलंबित राजेश कुमार डेनजिल कोसी टाइम्स@सहरसा जिले के ...