Home » Breaking News » मधेपुरा : गुजरात में बिहारियों पर हुवे अत्याचार और राज्य में बढ़ते अपराध के खिलाफ युवा राजद ने पीएम और सीएम का पुतला फूंका ।

मधेपुरा : गुजरात में बिहारियों पर हुवे अत्याचार और राज्य में बढ़ते अपराध के खिलाफ युवा राजद ने पीएम और सीएम का पुतला फूंका ।

रविकांत कुमार

कोसी टाइम्स @ मधेपुरा ।

 

युवा राष्ट्रीय जनता दल के कार्यक्रताओं के द्वारा गुजरात में बिहारियों पर हुवे अत्याचार एवं सूबे में बढ़ते अपराध, बलात्कार, बेरोजगारी ,शैक्षणिक अराजकता, भ्रष्टाचार, सुपौल में कस्तूरबा बालिका विद्यालय में छात्राओं के साथ मारपीट व अमानवीय व्यवहार, दारोगा की हत्या के खिलाफ रविवार को जिला मुख्यालय स्थित कला भवन से आक्रोश मार्च निकाला गया । आक्रोश मार्च में कार्यक्रताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जम कर नारेबाजी किया ।


मौके पर युवा राजद जिलाध्यक्ष मो मुंन्ना दर्जी ने कहा कि नरेंद्र मोदी और नितीश कुमार के सरकार में गुजरात में बिहारियों पर अत्याचार और दारोगा आशीष कुमार की हत्या शर्मनाक है यह इनकी तानाशाही की अंतिम सरकार है । वही फ्रेंड्स ऑफ़ तेजस्वी के प्रदेश संयोजक संदीप यादव ने कहा कि राज्य में लूट , अपहरण, हत्या, अत्याचार और गुजरात में बिहारियों की पिटाई के खिलाफ युवा राजद के आक्रोश मार्च में बिहार के सभी जिलों में फ्रेंड्स ऑफ़ तेजस्वी के कार्यकर्ताओं ने पुरजोर समर्थन किया है। और आने वाले दिनों में सरकार को उखड फेकने का काम करेगी ।

वही राजद छात्र जिलाध्यक्ष रितेश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात का विकास मॉडल का ढिंढोरा पीटकर उत्तर भारत के वोट लेकर सत्ता का सुख भोग रहे है और उन्ही उत्तर भारतीय को गुजरात में पीटा जा रहा है और प्रधानमंत्री चुप्पी साधे हुवे है ।वही मुरलीगंज युवा राजद प्रखंड अध्यक्ष गोलडु यादव ने कहा कि यह सरकार बलात्कारी और अत्याचारी है इसे उखाड़ कर फेखना है ।

मौके पर लुकमान आलम जिलाध्यक्ष अकलियत, तेजनारायण यादव, अभिषेक अश्वनी उर्फ़ गौतम यादव, रविशंकर पिंटू युवा राजद प्रदेश महासचिव, राजदीप यादव, प्रदीप यादव, अंकु आनंद, प्रधान महासचिव संजय भारती, रूपेश कुमार, रजनीश यादव, नवनीत यादव,कारी मुसलिम, मिलन कुमार, विकास कुमार, जपानी यादव, अभिषेक पिंटू, भूपेंद्र यादव, सुमन कुमार, प्रवीण यादव,मो अकबर सहित सैकड़ो कार्यक्रता मौजूद थे ।

Comments

comments

x

Check Also

आज डूबते व कल उगते सूर्य को देंगे अर्घ्य, छठ पर्व पर मधेपुरावासियों में भारी उत्साह

संजय कुमार सुमन  कोसी टाइम्स@मधेपुरा  मधेपुरा जिले के विभिन्न क्षेत्रों  में छठ पर्व की छटा बिखरी हुई है। सूर्योपासना के ...