Home » Recent (Slider) » बांका में ट्रैक्टर से गिरकर मजदूर की हुई मौत

बांका में ट्रैक्टर से गिरकर मजदूर की हुई मौत

**मौत की खबर सुन परिजनों का हुआ बुरा हाल

मनोज कुमार सिंह
 कोसी टाइम्स@बांका

जिले के पुनसिया धोरैया मुख्य मार्ग स्थित चंदाडीह विद्यालय के समीप गुरुवार की सुवह करीब 9 बजे सीमेंट लदा ट्रैक्टर पर सवार करीब 25 वर्षीय की मौतअचानक ट्रैक्टर से गिर जाने के क्रम मे घटना स्थल पर हो गई ।
प्राप्त मिली जानकारी के अनूसार मृतक रजौन थाना क्षत्र के रजौन बजार निवासी अशोक कुमार सिंह के पुत्र छोटू कुमार मजदूरी का काम करते थे ।वही आज गुरुवार की सुवह रजौन से ट्रैक्टर मे लदा सीमेंट के साथ पटवा जा रहे थे।

इसी दौरान चंदाडीह विधालय के समीप अचानक ट्रक्टर से गिरने के क्रम मे ट्रक्टर का पिछला चक्का मृतक के ऊपर चढ़ जाने से उनका मौत घटना स्थल पर ही हो गई ।
घटना की जानकारी मिलते ही धोरैया थाना अध्यक्ष राजेश कुमार दल वल के साथ घटना स्थल पर पहुँचकर घटना की जानकारी लेते हुऐ ,लाश को अपने कब्जे मे ले कर पोस्ट माटम के लिए बांका भेज दिया गया ।साथ ही साथ ट्रैक्टर को भी जब्त कर थाना ले गया ।वही मौके का फायदा उठाकर चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया ।समाचार लिखे जाने तक । मृतक के भाई राज कुमार ने ट्रैक्टर चालक के बिरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की प्रकिर्या चल रही थी । ।वही मौत की खबर सुन उनके परिजनों मे मातम छा गया । पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है ।

Comments

comments

x

Check Also

मधेपुरा में पहली बार हो रहे डांडिया महोत्सव की तैयारी पूरी

  मधेपुरा में आयोजित होने वाले दो दिवसीय डांडिया महोत्सव की तैयारी पूरी कर ली गयी है.जिले में पहली बार ...