Home » Breaking News » मनोरंजन : मुरलीगंज पहुंचे अभिनेता बिपिन कुमार के साथ सेल्फी खीचने वालो की लगी होड़

मनोरंजन : मुरलीगंज पहुंचे अभिनेता बिपिन कुमार के साथ सेल्फी खीचने वालो की लगी होड़

रंजीत कुमार सुमन

कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज,मधेपुरा ।

मुरलीगंज पहुँचे बिपिन कुमार उर्फ बल्लू ने अपनी भोजपुरी फिल्म ‘बल्लू का बदला ,का प्रमोशन किया उनके साथ उनकी को स्टार अभिनेता ललित कुमार यादव, आशीष कुमार भी मौजुद रही। ये फिल्म अपराध मुक्त समाज निर्माण की भावना जगाने वाली फिल्म ‘बल्लू का बदला’ आज शुक्रवार को बॉक्स आफिस पर रिलीज हुआ है । इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका बिपिन कुमार बल्लू निभा रहे हैं ।वे भोजपुरी क्षेत्र में अपने प्रशंसकों के साथ कई बड़ी फिल्म कर रहे है जिसमे पहली फिल्म ,बल्लू लोहार ,आयी जिन्हें दर्शको ने खूब सराहा । इनकी कई फिल्म की शूटिंग चल रही है जिनमे एक हिंदी कथानक फिल्म एल3 भी है । और अब आज रिलीज हुई बल्लू का बदला है। जिसको लेकर अभिनेता फिल्म हिट कराने के लिए आज मुरलीगंज सिनेमा हॉल पहुंचकर दर्शको से मुलाकात किया । मुरलीगंज में दर्शको ने भी अभिनेता निर्देशक बिपिन कुमार बल्लू का भव्य स्वागत किया । फिल्म में देख रहे अभिनेता को सामने पा कर दर्शक झूम उठे चिलचिलाती धुप में भी दर्शको के द्वारा सेल्फी खीचने की होड़ लग गयी । प्रशंसक सेल्फी खीचते रहे । इस दौरान फिल्म कलाकारों की टीम प्रखंड मुख्यालय स्थित कौशल युवा केंद्र पर पहुंचकर छात्र छात्राओं से मिले और अपनी फिल्म सपरिवार देखने का आग्रह किया ।

अभिनेता निर्देशक बिपिन कुमार ने दर्शकों से कहा कि फ़िल्म पहले देखिए और सुपर हिट का मोहर लगा दीजिएगा या नकार दीजिएगा।
अपने दर्शकों से फ़िल्म देखने के लिए आग्रह किया और उन्होंने कहा कि फ़िल्म साफ सुथरी है अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते है।

वही फिल्म पीआरओ रविकांत कुमार ने बताया की फिल्म सरस्वती काली फिल्म्स के बैनर तले अभिनेता बिपिन कुमार की बतौर निर्देशक की पहली फिल्म है । फिल्म पूरी तरह पारिवारिक और साफ सुथरी है । फिल्म के जरिये पुलिस के प्रति जो समाज में नकारात्मक दृष्टि है उसे दूर करने एवं समाज की नजर में पुलिस की अच्छी छवि प्रस्तुत करने की कोशिश को गयी है । वही को स्टार अभिनेता ललित कुमार ने लोगो का आभार व्यक्त करते हुवे कहा कि आप सबों का प्यार इसी तरह मिलता रहे ताकि हमलोग और भी बेहतर कर सके ।

मौके पर युवा राजद प्रखंड अध्यक्ष गोलडु यादव, राकेश राज, अभय कुमार तित्तु,आशीष राज, अमर कुमार, राजेश राज, मुकेश कुमार,रवि कश्यप,राजू कुमार ,हेमंत सहित अन्य सैकड़ो दर्शको मौजूद थे ।

Comments

comments

x

Check Also

मधेपुरा में पहली बार हो रहे डांडिया महोत्सव की तैयारी पूरी

  मधेपुरा में आयोजित होने वाले दो दिवसीय डांडिया महोत्सव की तैयारी पूरी कर ली गयी है.जिले में पहली बार ...