Home » Breaking News » सुपौल : अटल जी की कविता में जीवन का सार दिखता है – किशोर कुमार मुंन्ना

सुपौल : अटल जी की कविता में जीवन का सार दिखता है – किशोर कुमार मुंन्ना

अजय कुमार सिंह

कोसी टाइम्स @ सुपौल ।

पूर्व प्रधानमंत्री भारतरत्न स्व. अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि स्वरूप भाजपा नेता सह पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना के सौजन्य से आज अटल काव्यांजलि रथ को ज़िला अध्यक्ष रामकुमार राय, पूर्व सांसद विश्मोहन कुमार मंडल, नागेंद्र नारायण ठाकुर, विजय शंकर चौधरी उर्फ खोखा बाबू, ने सुपौल के वार्ड न० 12 से रवाना किया। यह रथ सुपौल के विभिन्न इलाकों में जाएगी और स्व. अटलजी की काव्यजंलि से लोगों को रूबरू करवाएगी। इस मौके पर किशोर कुमार मुन्ना ने बताया कि आदरणीय अटल जी की कविता में जीवन का सार दिखता है, जो हर इंसान के लिए प्रेरणा है।
उन्होंने बताया कि इस काव्यजंलि रथ में देश के प्रखर व कुशल नेतृत्वकर्ता आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के बाल काल पर आधारित फिल्म ‘चलो जीते हैं’ की भी स्क्रीनिंग होगी। अपने लिए तो सब जीते हैं, मगर देश और समाज के लिए जीना बहुत बड़ी बात है। इस फ़िल्म में दूसरों के लिए जीने के जज्बे को दिखाया गया, जिसे हर यूथ को देखना चाहिए।
भाजपा के जिलाध्यक्ष रामकुमार राय पूर्व अध्यक्ष श्री नागेन्द्र नारायण ठाकुर ने कहा 2015 चुनाव के बाद से किशोर कुमार मुन्ना ने लगातार सक्रिय रूप से सुपौल विधान सभा एवं कोशी क्षेत्र में कार्य कर रहे है सुपौल की जनता का विश्वास उनके मेहनत से बढ़ रहा है। सुपौल की जनता में मुन्ना के प्रति गजब का विश्वास बढ़ा है। वे किसानों, मजदूरों, गरीबों, महिलाओं, अल्पसंख्यकों, अनुसूचित जाति जनजाति के सवाल पर लगातार संघर्ष करते रहे हैं। पूर्व सांसद विश्मोहन कुमार, पूर्व जिलाध्यक्ष विजय शंकर चौधरी उर्फ खोखा बाबू ने कहा की समस्याओं के समाधान के लिए सरकार तक पहुंचाने का काम किया और सेवा को अपना धर्म बना लिया है। ज़िला उपाध्यक्ष मनोज पाठक, पूर्व महामंत्री रणधीर ठाकुर ने कहा बाढ़, सुखाड़, आपदा और लोगों के दुख दर्द में मुन्ना मजबूती से उनके साथ खड़े हुए और भाजपा के सबका साथ सबका विकास मुहिम को सुपौल में जन जन तक पहुंचाने का काम किया । युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गिरीस चन्द्र ठाकुर ने उनके कार्यों के प्रति समपर्ण और आम जन मानस के लिए सेवा भाव से लोगों में उनपर भरोसा बढ़ा है । लोक विस्तारक चन्द्रवीर कामत ने कहा की अटल रथ से आम जन में पार्टी का संदेश गांव-गांव तक फैलेगा ।

कार्यक्रम में:- भाजपा नगर अध्य्क्ष महेश देव, रंजू झा, बिमलेन्दु जी जधर यादव,कौशल सिंह, राजन ठाकुर, अनिल शर्मा,मीडिया प्रभारी विनीत सिंह,सुरेश कुमार सुमन, ऋतु रागनी,शम्भू चौधरी, राहुल झा,समीर भारद्वाज, संतोष कुमार, राजधर यादव, मिथिलेश यादव, अनिल शर्मा,पूर्व पार्षद अमरनाथ ठाकुर, जयंत मिश्रा स्थित सेकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Comments

comments

x

Check Also

मधेपुरा : गुरु सूर्य के समान है तथा शिष्य चंद्रमा के समान – सुश्री कालंदी भारती

रविकांत कुमार कोसी टाइम्स @ मधेपुरा । “दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान” की ओर से मुरलीगंज में नौ दिवसीय श्रीमद् भागवत ...