Home » Recent (Slider) » ट्रेडर्स लूटकांड का हुआ उद्भेदन,एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिया पूरा जानकारी

ट्रेडर्स लूटकांड का हुआ उद्भेदन,एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिया पूरा जानकारी

पिंटू भगत

कोसी टाइम्स @ जीतापुर, मधेपुरा.

भर्राही थाना में शनिवार को एस पी संजय कुमार द्वारा प्रेस कान्फ्रेंस में पिछले दिनों माँ भवानी ट्रेडर्स ग्रुप के कर्मचारी से एक लाख बीस हजार रूपये राजपुर के पास पक्की सड़क पर लूट लेने का मामला का उद्भेदन किया गया।

एस पी संजय कुमार ने कहा 15-9-18 को संध्या सात बजे   माँ भवानी ट्रेडर्स ग्रुप के कर्मचारी बेचन साह एवं मानवेन्द्र से राजपुर पक्की सड़क के पास एक लाख बीस हजार रूपये छीन लिया गया और मारपीट कर अपराधी भाग निकले इसी क्रम में गुप्त सुचना के आधार पर दो मास्टर मईंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया एक सोनू सिंह सिंघेस्वर निवासी है दूसरा मिस्टर पंडित मधेपुरा के आजाद टोला निवासी बताया गया है ।

पूछताछ के क्रम में दोनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है साथ ही चार और साथी का नाम बताया है जिसमे एक मुन्ना कुमार सौर बाज़ार ,कुंदन कुमार गम्हरिया ,सुभाष मेहता ,प्रभाकर कुमार का नाम बताया ।एस पी ने कहा इस घटना में एक यामाहा मोटरसायकल fzs-br43m0887 न० बरामद किया है साथ ही लुटी गई राशी में से दस हजार रूपये और एक पर्स भी बरामद किया गया है ।पकडे गए दोनों को जेल भेजा जा रहा है और अन्य फरार अपराधी की गिरफ्तारी हेतु छापामारी की जा रही है।

उन्होंने कहा पकडे गए अपराधी का इतिहास खंगाला जा रहा है जब की पकडे गए अपराधी की सांठगाथ कई जिलो के अपराधी के साथ है। दुसरे जिले के अपराधी को साथ कर यहाँ क्राइम करता था ।उन्होंने कहा जिले से अपराध को खत्म करने के लिए प्रशासन तत्पर है। मौके पर थानाध्यक्ष सियावर मंडल ,मनोज कुमार महतो ,रोहित कुमार ,बिपिन कुमार कमांडो ,मुकेश कुमार सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे ।

Comments

comments

x

Check Also

मधेपुरा में पहली बार हो रहे डांडिया महोत्सव की तैयारी पूरी

  मधेपुरा में आयोजित होने वाले दो दिवसीय डांडिया महोत्सव की तैयारी पूरी कर ली गयी है.जिले में पहली बार ...