Home » Breaking News » मधेपुरा:मुरलीगंज के बेंगा नदी में डूबने से एक युवक की मौत

मधेपुरा:मुरलीगंज के बेंगा नदी में डूबने से एक युवक की मौत

रणजीत कुमार सुमन

कोसी टाइम्स@मुरलीगंज,मधेपुरा

मुरलीगंज शहर होकर गुजरने वाली बैंगा नदी में शुक्रवार की दोपहर डूबने से एक युवक की मौत हो गयी। बताया गया कि मृतक नपं वार्ड आठ निवासी प्रकाश त्रृषिदेव का 33 वर्षीय पुत्र अजय त्रृषिदेव हैं। जो ठेला चलाकर अपने परिवार के सदस्यों का भरण पोषण करता था। मृतक के पिता प्रकाश त्रृषिदेव ने बताया कि उनका पुत्र नदी किनारे पैर हाथ धोने गया था। इस दौरान नदी में पैर फिसल जाने से डूब गया। प्रत्यदर्शीयों के के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों के द्वारा काफी खोजबीन किया गया। लेकिन उनका कहीं पता नही चला तो गोताखोड़ो को बुलवाय गया। गोताखोड़ो के द्वारा बड़ी मशक्कत के बाद करीब 4:30 बजे मृतक का शव बरामद हो सका। सूचना मिलने पर सीओ शशिभूषण कुमार, बीडीओ ललन कुमार चौधरी और थानाध्यक्ष जेपी चौधरी घटना स्थल पर पहुंचे। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेंजा गया। 

सीओ शशिभूषण कुमार ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद पीड़ित परिजन को आपदा के तहत सरकारी मुआवजा दिलवाया जायेगा। तत्काल मृतक की पत्नी को वार्ड पार्षद प्रतिनिधि भानू पाल ने कबीर अंतोयष्टी के तहत तीन हजार रूपया दिया गया। इस दौरान घटना स्थल पर पहुंचे समाजसेवी विश्वजीत कुमार उर्फ पिंटू यादव, नपं पार्षद बाबा दिनेश मिश्र, विकास आनंद, संजय सुमन ने पीड़ित परिजन को सांत्वना दिया।

Comments

comments

x

Check Also

सहरसा अंचल के वरीय लिपीक का रिश्वत लेते विडियो वायरल, निलंबित

**जिलाधिकारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल प्रभाव से किया निलंबित राजेश कुमार डेनजिल कोसी टाइम्स@सहरसा जिले के ...