ब्रेकिंग न्यूज़

Home » Breaking News » अनूप जलोटा की 37 साल छोटी अपनी शिष्या जसलीन मथारू हैं गर्लफ्रेंड,जलोटा किया खुलासा

अनूप जलोटा की 37 साल छोटी अपनी शिष्या जसलीन मथारू हैं गर्लफ्रेंड,जलोटा किया खुलासा

Advertisements

संजय कुमार सुमन 

समाचार सम्पादक@कोसी टाइम्स 

रियलिटी शो बिग बॉस 12 का धमाकेदार आगाज हो गया है। इस बार कुछ कंटेस्टेंट्स जोडिय़ों में एंट्री ले रहे हैं। लंबे समय से फैन्स में इन जोडिय़ों को लेकर काफी एक्सिाटमेंट थी। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के रूप में दाखिल हुए भजन गायक अनूप जलोटा अपनी शिष्या और गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ जोर आजमाएंगे। वे पिछले तीन साल से जसलीन के साथ रिलेशनशिप में है। आखिरकार जब अनूप जलोटा शो में आए तो उन्होंने अपने बारे में एक बड़ा राज खोला। उन्होंने खुलासा किया कि वह खुद से 37 साल छोटी अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ रिलेशनशिप में हैं। जैसे ही उन्होंने यह खुलाया किया ट्रोलर ने दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

अनूप जलोटा ने भजन ऐसी लागी लगन गाते हुए स्टेज पर एंट्री ली। इसके बाद एक विडियो प्ले किया गया जिसमें वह अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ नजर आए। उसी विडियो में दोनों ने दुनिया को अपने रिश्ते के बारे में बताया।

kositimes News in Hindi

ट्विटर पर लोगों ने किया ट्रोल
शो के दौरान अनूप और जसलीन ने खुलासा किया कि दोनों ने कई सालों तक अपना रिश्ता छुपाकर रखा। दोनों छुप-छुप के मिला करते थे। लेकिन इतने वक्त साथ रहने के बाद अब दोनों अपने रिश्ते पर खुलकर बात करने के लिए तैयार हैं ।’बिग बॉस’ में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एंट्री लेने वाले अनूप जलोटा की यह बात कई लोगों को पसंद नहीं आई और देखते ही देखते वह ट्रोल होने लगे हैं।

जलोटा की हो चुकी है तीन शादियां

जलोटा जसलीन को 3 साल से डेट कर रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं। इससे पहले जलोटा की तीन शादियों हुई लेकिन जल्द ही तलाक हो गया हैं। उनकी पहली पत्‍नी भी उनकी स्‍टूडेंट थीं।अनूप जलोटा ने पहली शादी सोनाली सेठ से की थी वे उनकी स्‍टूडेंट थी। इस गुजराती गर्ल से जलोटा ने परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी। ‘अनूप एंड सोनाली जलोटा’ के नाम से दोनों ने लंबे समय तक म्‍यूजिक कंसर्ट किए। कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया। बाद में सोनाली ने रूप कुमार राठौर से शादी की। इसके बाद जलोटा ने दूसरी शादी बिना भाटिया से की लेकिन दोनों का रिश्‍ता ज्‍यादा समय तक नहीं चला। ये पूरी तरह अरेंज मैरिज थी। अनूप ने तीसरी शादी मेधा गुजराल से की, जो पूर्व प्रधानमंत्री इंद्र कुमार गुजराल की भतीजी थीं। वे शेखर कपूर की पहली पत्‍नी थीं, लेकिन 1994 में दोनों का तलाक हो गया था। 2014 में मेधा का लीवर फेल्‍योर के कारण निधन हो गया।जलोटा और मेधा का एक बेटा है, जिसका नाम आर्यमान है। जसलीन ने बताया कि अनूप और वे छिप-छिपकर मिलते थे। जसलीन ने घर के अंदर जाने से पहले बताया- अनूप जी हमारे बगैर नहीं रह पाते।वे कोलकाता चले आते ।हम छिप छिपकर मिलते ।बिग बॉस के घर में हमें इससे छुटकारा मिलेगा।

kositimes News in Hindi

अनूप पिछले लंबे समय से गजल और भजन गायकी कर रहे हैं। उनके द्वारा गाया हुआ गाना ऐसी लागी लगन और अच्युतम केशवम काफी पॉपुलर है। गेस्‍ट के रूप में बिग बॉस सेरेमनी में पहुंचे पत्रकार  ने जलोटा से पूछा कि उनका ये रिश्‍ता कब तक कायम रहेगा, कहीं ये चिड़िया उड़ गई तो वे अकेले रह जाएंगे। इस दौरान सलमान ने मजाक में कहा यदि चिड़िया उड़ गई तो दूसरी आ जाएगी।

बता दें कि अनूप जलोटा उत्‍तराखंड के नैनीताल में जन्‍मे हैं। उनके पिता पुरुषोत्‍तम दास जलोटा भी भजन गायक थे। भारत का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 12 नए अंदाज में शुरू हो चुका है। अगले 100 दिन के लिए 18 कंटेस्टेंट घर के अंदर लॉक हो गए हैं ।बिग बॉस में एक नाम की खूब चर्चा है ।वो नाम है भजन सम्राट अनूप जलोटा का ।अनूप जलोटा अपनी कथित शिष्या और प्रेमिका जसलीन मथारू के साथ घर में गए हैं। जसलीन के साथ तीन साल से वो रिलेशनशिप में हैं। बिग बॉस से पहले इस खबर की जानकारी किसी को नहीं थी। हालांकि कुछ इंटरव्यूज में अनूप जलोटा ने कहा, “उन्हें लगा था कि प्रियंका चोपड़ा उनकी जोड़ीदार होंगी।”
प्रियंका  चोपड़ा एक ख़ूबसूरत अभिनेत्री हैं
एक रिपोर्ट के मुताबिक शो में जाने से पहले अपनी जोड़ी को लेकर भजन सम्राट ने बताया, “मैंने सोचा था कि यह प्रियंका चोपड़ा होंगी।” इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा, “अपने पार्टनर के तौर पर प्रियंका का नाम इसलिए सोचा था, क्योंकि शो से पहले निर्माताओं से मैंने पार्टनर के सिंगर होने की बात कही थी।”65 साल के अनूप जलोटा, बिग बॉस के घर में अपनी कथित प्रेमिका जसलीन मथारू के साथ गए हैं।  एक सवाल के जवाब में भजन सम्राट ने कहा, “शो में प्रियंका चोपड़ा के साथ जोड़ी के रूप में जाना वो पसंद करते। प्रियंका एक ख़ूबसूरत अभिनेत्री हैं। वो अच्छा गा भी लेती हैं।” एक सवाल को लेकर अनूप जलोटा ने  कहा, “मैं अपने कॉन्सर्ट की वजह से बहुत व्यस्त रहता हूं। मैं अपने लिए ज्यादा वक्त नहीं निकाल पाता। यही वजह है कि बिग बॉस में जाना मुझे छुट्टियां मनाने का बेहतर मौका लगा।”

अनूप ने यह भी कहा कि वो बिग बॉस के घर में 3-4 किलो तक वजन भी कम कर लेंगे।आज तक ने जब भजन सम्राट से सवाल किया कि वो घर में और क्या करेंगे, अनूप जलोटा का जवाब था- “मैं खाना बनाने और खाने का शौकीन हूं। मुझे खिचड़ी पसंद है।खिचड़ी बनाकर खाऊंगा।” जब उन्हें बताया गया कि बिग बॉस के घर में खाने को बहुत कम मिलता है और लोगों को पता चला कि आप खाना बनाने में माहिर हैं तो आपको खाना बनाने का काम करना पड़ेगा – भजन सम्राट ने कहा, “मैं मैनेज कर लूंगा। घर में एक-दूसरे की मदद तो करनी पड़ेगी।”

अनूप जलोटा ने यह भी बताया कि वो बिग बॉस के घर में भी संगीत नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने बताया, “म्यूजिक मेरी आत्मा है। गाना सांस लेने की तरह है ।मैं हर सुबह रियाज करूंगा। मेरी शिष्या भी साथ जा रही है उसे भी रियाज कराऊंगा।”
शिष्या के साथ रिलेशनशिप में किसकी ओर से शुरुआत हुई थी, इसका जवाब देते हुए प्रीमियर शो में भजन सम्राट ने बताया कि शुरुआत जसलीन की ओर से हुई थी।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा:हम सेकुलर ने दिया एक दिवसीय धरना, राज्यपाल के नाम 11 सूत्री मांगों का डीएम को दिया ज्ञापन

सुभाष चन्द्र झा कोसी टाइम्स@सहरसा हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर जिला इकाई के तत्वावधान में सोमवार को राज्य व्यापी आह्वान पर ...