Home » Breaking News » मधेपुरा:आलमनगर पुलिस का सामने आया अमानवीय चेहरा,पिटा गर्भवती महिला को, स्थिति गंभीर मधेपुरा रेफर

मधेपुरा:आलमनगर पुलिस का सामने आया अमानवीय चेहरा,पिटा गर्भवती महिला को, स्थिति गंभीर मधेपुरा रेफर

Advertisements

मामला मधेपुरा जिला के पुरैनी प्रखंड अंतर्गत कङामा चौक वीरपुर-बिहपुर NH 106 की है ।जहाँ पर आलमनगर थाना की पुलिस द्वारा वाहन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा था ।फुलौत की एक दंपत्ति जो गर्भवती महिला को उदाकिशुनगंज स्थित किसी डाक्टर की सलाह के लिए जा रहे थे । कङामा चौक पर पुलिस ने उन्हें रोका लेकिन महिला को दर्द की वजह से महिला ने पुलिस प्रशासन से कहा सर EMERGENCY है जिस पर पुलिस ने महिला की बेतहाशा पिटाई शुरू कर दी। महिला बीच सङक पर रहम की भीख मांगती रहीं लेकिन प्रशासन ने महिला की एक भी नहीं सुनी और उस बेरहम प्रशासन को यह भी ख्याल नहीं आया कि महिला गर्भवती है । प्रशासन की पिटाई से महिला बेहोश हो गई। तब स्थानीय व्यक्ति द्वारा उन्हें पुरैनी हॉस्पिटल लाया गया लेकिन जहाँ डाक्टर ने मरीज की स्थिति भांपते हुए मधेपुरा रेफर कर दिया।


घटना की जानकारी होते ही लोकतांत्रिक जनता दल के वरिष्ठ नेता जयप्रकाश सिंह पहुचे। स्थानीय आक्रोशित लोगो को समझाते हुए सबसे पहले पीड़ित महिला को स्थानीय व्यक्ति के मदद से अस्पताल भेजने का काम किया। उसके बाद वहां पर उपस्थित आक्रोशित भीड़ के सामने मधेपुरा पुलिस अधीक्षक से फोन पे बात करते हुए श्री सिंह ने कहा कि आलमनगर पुलिस के द्वारा  जो बेहरहमी से पिटाई की और एक गर्भवती महिला बेहोश है। ये केसा और कौन सा तरीका है। वाहन जाँच पड़ताल का पुलिस की संवेदन शीलता खत्म हो गयी आप की पुलिस गर्ववती महिलाओं को मारती है। ऐसे थाना प्रभारी को एक मिनट भी रहने का हक नही। अविलंब इसको हटाया जाय ।बहुत दिनों से कार्यरत है। ये लोगो को सुरक्षा कम और घुस, पैसे दलाल बिचौलियों और सत्ता संरक्षण लोगों की दलाली करता है। अविलंब इस दरोगा को हटाया जाय।

उन्होंने कहा रोज हत्या, हो रही है अपराधियों खुले आम घुमते है। थाना में एक केश दर्ज होने पर हजारों-हजार रुपये घुस लेते है। आम जनता में पुलिस प्रशासन से विश्वास उठता जा रहा है ।स्वयं घोषित शुशाशन बाबू नीतीश जी अभी से ही चुनावी मुड़ में आ गए है। उनको अपनी कुर्सी की चिंता हो रही है।आम जनता को कुछ भी हो कोई फर्क नही पड़ता है। पूरे आलमनगर में कानून नाम की कोई चीज नही है। आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर कर शांत करने व सड़क जाम हटाने का पहल किया गया।

उधर बताया जाता है कि पीड़िता की हालत अत्यंत ही नाजुक होने के कारण पटना रेफर कर दिया गया।

देखें वीडियो,मधेपुरा : पुलिस की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा:बसनही थाना क्षेत्र के बलिया नहर पर अज्ञात युवक का शव बरामद

राज आर्यन गुड्डू कोसी टाइम्स@महुआ बाजार,सहरसा  सोनबरसा राज प्रखंड के बसनही थाना क्षेत्र के बड़गांव पंचायत के बलिया नहर से ...